WWE SmackDown में 70 दिन बाद भी खतरनाक Superstar की लूजिंग स्ट्रीक रही जारी, पूर्व चैंपियन के खिलाफ मैच में मिली करारी हार

WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस को बड़ी हार मिली
WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस को बड़ी हार मिली

Karrion Kross: WWE SmackDown में इस हफ्ते भी खतरनाक सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) की लूजिंग स्ट्रीक जारी रही। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन में कैरियन क्रॉस का शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) से सामना हुआ था। इस मैच में कैरियन क्रॉस को स्कार्लेट (Scarlett) की मदद मिली थी लेकिन इसके बावजूद शिंस्के नाकामुरा अंत में कैरियन क्रॉस को किंशासा देने के बाद पिन करते हुए जीत हासिल करने में कामयाब रहे थे।

इस हार के साथ ही कैरियन क्रॉस की 70 दिन बाद भी WWE में लूजिंग स्ट्रीक जारी है। बता दें, कैरियन क्रॉस को WWE टीवी पर आखिरी जीत 24 फरवरी को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान मिली थी। इस मैच में कैरियन क्रॉस ने डॉमिनिक के दखल का फायदा उठाकर रे मिस्टीरियो को हराया था।

बता दें, कैरियन क्रॉस इस साल हुए आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने में नाकाम रहे थे। इसके अलावा कैरियन क्रॉस ने SmackDown के एक एपिसोड के दौरान हुए फेटल 5 वे मैच में मिली हार की वजह से WrestleMania 39 में आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका गंवा दिया था। यही कारण है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि कैरियन क्रॉस का WWE मेन रोस्टर में मौजूदा रन अभी तक फ्लॉप साबित हुआ है।

कैरियन क्रॉस ने WWE SmackDown में वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ फिउड करने के संकेत दिए थे

youtube-cover

कैरियन क्रॉस ने 5 अगस्त 2022 को हुए SmackDown के एपिसोड के जरिए स्कार्लेट के साथ WWE में अपनी वापसी की थी। वापसी के बाद कैरियन क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर दिया था। इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस को घूरकर देखते हुए उनके साथ दुश्मनी शुरू करने के संकेत दिए थे।

हालांकि, आने वाले लंबे समय तक कैरियन क्रॉस के रोमन रेंस के साथ फिउड शुरू होने की कोई संभावना नहीं लग रही है। WWE ने भी इस हफ्ते कैरियन क्रॉस को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच में हार के लिए बुक करके उन्हें बड़ा पुश ना देने की बात काफी हद तक साफ कर दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now