'Roman Reigns का प्रभाव सबको बेहतर बना रहा है' - फेमस WWE Superstar ने कैरेक्टर से बाहर आकर ट्राइबल चीफ की तारीफ की

roman reigns karrion kross
फेमस सुपरस्टार ने रोमन रेंस की तारीफ की

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE के फेस सुपरस्टार हैं, जो पेबैक (Payback 2020) से ही यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं, जहां उन्होंने ब्रे वायट (Bray Wyatt) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को हराकर ये बेल्ट जीती थी। अब कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) और स्कार्लेट (Scarlett) ने कैरेक्टर से बाहर आकर ट्राइबल चीफ की तारीफ की है।

WWE के अरेबिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रॉस और स्कार्लेट, 'thumbs up thumbs down" नाम का खेल खेलते दिखाई दिए, जहां दोनों ने रोस्टर पर रोमन रेंस के सकारात्मक प्रभाव के लिए ट्राइबल चीफ की तारीफ की।

उन्होंने कहा:

"रोमन रेंस का प्रभाव सबको बेहतर बना रहा है।"

रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहते हैं कैरियन क्रॉस

आपको याद दिला दें कि नवंबर 2021 में WWE ने कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट को रिलीज़ कर दिया था, लेकिन नए क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच ने उनकी अगस्त 2022 में वापसी कराई और इस समय वो SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं। वो वापसी के बाद कई बार रोमन रेंस से भिड़ने की इच्छा जता चुके हैं।

USA Insider को दिए एक हालिया इंटरव्यू में क्रॉस ने रोमन को अपना टारगेट बताते हुए कहा:

"इस समय मेरे सबसे बड़े लक्ष्यों में से एक रोमन रेंस को उनके टाइटल्स के लिए चैलेंज करना है, लेकिन हर चीज़ के होने का एक सही समय और जगह होती है। मैं उससे पहले फैंस को उन कहानियों और लम्हों से अवगत कराना चाहता हूं, जिनमें हम उनके लिए अपने कैरेक्टर्स को अधिक दिलचस्प बना सकते हैं। मैं हर बार स्क्रीन पर आकर अपने किरदार को अधिक रोचक बनाने की कोशिश करता हूं।"

हालांकि अभी क्रॉस को चैंपियनशिप मैच मिलने के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है, वहीं रोमन रेंस इस समय एक दिग्गज के साथ मैच की तैयारियों में जुटे हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में ऐलान किया गया था कि 30 दिसंबर को ब्लू ब्रांड के इवेंट में रोमन रेंस, सैमी ज़ेन के साथ टीम बनाकर केविन ओवेंस और जॉन सीना की टीम का सामना करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now