WWE Superstar ने John Cena के खिलाफ लड़ने की जताई इच्छा, 3 साल पुराने पोस्ट के बाद फैंस के बीच ड्रीम मैच की मांग को लेकर दी प्रतिक्रिया

Ujjaval
WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस, जॉन सीना के खिलाफ मैच चाहते हैं
WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस, जॉन सीना के खिलाफ मैच चाहते हैं

John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) पिछले कुछ समय से लगातार नज़र आ रहे हैं। कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड का हिस्सा हैं। हाल ही में WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस ने सीना के खिलाफ संभावित मैच पर बड़ा बयान दिया है।

Chris Van Vliet on INSIGHT शो पर बात करते हुए कैरियन क्रॉस से जॉन सीना को लेकर सवाल किया गया। क्रॉस ने बताया कि 3 साल पहले जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर डाल दी थी। इसके बाद से ही फैंस उनके बीच ड्रीम मैच देखना चाहते थे। कैरियन ने सीना को लेकर कहा,

"उस चीज़ (जॉन सीना के इंस्टाग्राम पर कैरियन क्रॉस की तस्वीर डालने) को लेकर फैंस काफी ज्यादा चौंक गए थे। इसके बाद कुछ चीज़ें हुई। उसके बाद से हम अलग जगह पर हैं। मैं कंपनी का हिस्सा नहीं था और अब मैं वापस आ गया हूं। वो (जॉन सीना) भी यहां हैं। मैंने सोचा कि मैं वहां जाकर उन्हें कंफ्रंट करूं और देखता हूं कि लोग अभी भी इस चीज़ के बारे में कैसा महसूस करते हैं।"

कैरियन क्रॉस ने उनके और जॉन सीना के भविष्य में मैच के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि फैंस यह मुकाबला देखना चाहेंगे। क्रॉस ने इस चीज़ का खुलासा भी किया कि सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद ही उनकी तस्वीर डाली थी, सोशल मीडिया टीम ने नहीं।

WWE SmackDown में John Cena ने मचाया बवाल

SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत जॉन सीना ने की। उनके सैगमेंट में रोमन रेंस ने दखल दिया और फिर एलए नाइट यहां आए। मेन इवेंट के लिए यहां से सोलो सिकोआ और एलए नाइट का मैच तय हो गया। मेन इवेंट में दोनों ही स्टार्स ने मुकाबले को खास बनाया। अंतिम मोमेंट्स में जिमी उसो ने दखल दिया।

उन्होंने एलए नाइट पर हमला करने का मन बनाया। जॉन सीना ने इसी बीच आकर जिमी उसो पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाकर बवाल मचाया। सोलो सिकोआ ने उन्हें धराशाई किया और एलए नाइट ने फायदा उठाकर ब्लडलाइन के सदस्य पर जीत दर्ज की। बाद में रोमन रेंस ने नाइट पर स्पीयर लगा दिया। देखना होगा कि जॉन सीना की ब्लडलाइन के खिलाफ दुश्मनी किस तरह से आगे बढ़ती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment