फेमस WWE Superstar ने अपने लुक में किया बहुत बड़ा बदलाव, 6 हफ्तों में किए गए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
WWE सुपरस्टार ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

Karrion Kross: WWE सुपरस्टार्स हमेशा ही अपने जबरदस्त शेप में रहने की कोशिश करते हैं। हालिया समय में कई रेसलर्स ने अपने फिजिक को बेहतर किया है। एजे स्टाइल्स, रोमन रेंस (Roman Reigns) समेत कई दिग्गजों का नाम इस सूची में आता है। अब SmackDown सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने भी अपने लुक में जबरदस्त सुधार दिखाया है।

कैरियन क्रॉस ने थोड़े समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रांसफॉर्मेशन से जुड़ी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से बदल लिया है और अब वो ज्यादा बेहतर शेप में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने यहां अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर जानकारी दी और सभी को मोटिवेट करने का भी प्रयास किया। उनकी फैंस द्वारा खूब तारीफ भी हुई। उन्होंने कहा,

"7 हफ्ते पहले मैंने एक प्लान की शुरुआत की थी। 6 हफ्तों में मुझे मेरे शरीर को वैसा बनाना था, जैसा यह 7 साल पहले था। जब चीज़ें हमारे पक्ष में होती हैं और हर एक चीज़ जादू की तरह काम करती है, तो हमें अच्छा लगता है। चीज़ें आपके खिलाफ तभी जाती है, जब लोग आपको धोखा दे देते हैं। जब भी आप खुद के दम पर रहते हैं और चीज़ों को जमा करते हैं, तो आप यह चीज़ जान पाते हैं कि खुद को दोबारा किस तरह से तैयार किया जाए।"

कैरियन क्रॉस ने आगे कहा,

"आप जीवन में एक बार नीचे गिर सकते हैं और हार मान सकते हैं, यह करना आसान है। आप लाखों बार जीवन में नीचे गिर सकते हैं लेकिन आपको हर बार खड़ा होना पड़ेगा। इसके बाद आप अंत में जो कुछ भी जीतना चाहते थे, वो आप सभी हासिल कर पाएंगे। जीवन में जो भी दिक्कतें मुझे आई हैं, मैं उनके लिए आज शुक्रगुजार हूं। मुझे वो सभी चीज़ें पता चली, जिनके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी।"

आप नीचे कैरियन क्रॉस की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania XL में कैरियन क्रॉस को मिली थी बड़ी हार

WrestleMania XL में कैरियन क्रॉस और AOP ने मिलकर स्ट्रीट फाइट मैच में बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना किया था। मैच में बबा रे डड्ली स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। यह मुकाबला काफी जबरदस्त रहा लेकिन अंत में लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को बड़ी जीत मिली।