"मैं Bray Wyatt का पहला दुश्मन बनना चाहता हूं" - फेमस WWE Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

ब्रे वायट के जल्द अगले हफ्ते फिउड की शुरूआत हो सकती है
ब्रे वायट के अगले हफ्ते फिउड की जल्द शुरूआत हो सकती है

Bray Wyatt vs Karrion Kross: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने हाल ही में कहा कि वो अपना अगला फिउड ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ होते हुए देखना चाहते हैं। ब्रे वायट की Extreme Rules के जरिए WWE में वापसी होते हुए देखने को मिली थी और वापसी के बाद वो स्मैकडाउन (SmackDown) के दो एपिसोड्स में दिखाई दे चुके हैं लेकिन अभी तक उनके किसी सुपरस्टार के खिलाफ फिउड की शुरूआत नहीं हो पाई है।

कैरियन क्रॉस ने हाल ही में Mirror को दिए इंटरव्यू में ब्रे वायट का जिक्र किया और उन्होंने कहा-

"मैं ब्रे वायट के साथ फिउड करना चाहूंगा। अगर आप ब्रे वायट के साथ काम नहीं करना चाहते हैं तो आप बेवकूफ हैं। मैं उनकी क्रिएटिविटी का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं। मुझे लगता है कि वो केवल फैंस के लिए दरवाजे नहीं खोलते हैं बल्कि वो हमलोगों के लिए परफॉर्मर के रूप में भी नए रास्ते खोल देते हैं। जब वो कुछ अलग करते हैं तो कई नए संभावनाएं जन्म ले लेती हैं। WWE में कुछ भी संभव है और जब वो आस-पास होते हैं तो यह पूरी तरह सच लगता है।"

WWE ऑफिशियल्स के पास ब्रे वायट को लेकर बड़े प्लान मौजूद हैं

35 वर्षीय ब्रे वायट अपने रेसलिंग करियर के दौरान ज्यादातर समय हील सुपरस्टार के रूप में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि, ब्रे वायट की वापसी के बाद उन्हें फैंस से जिस तरह का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, ऐसा लग रहा है कि अब उन्हें अलग कैरेक्टर में इस्तेमाल किया जा सकता है। PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने SmackDown में ब्रे वायट को नंबर वन बेबीफेस सुपरस्टार बना दिया है जबकि ड्रू मैकइंटायर को इस लिस्ट में फिलहाल दूसरे स्थान पर रखा गया है।

बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में ब्रे वायट का खतरनाक रूप देखने को मिला था और उन्होंने कहा था कि वो भयानक चीज़ें करने वाले हैं जिनका उन्हें कोई दुख भी नहीं होगा। इस चीज़ के जरिए ब्रे वायट ने रोस्टर में मौजूद सुपरस्टार्स को बहुत बड़ी धमकी दे दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment