Create
Notifications

"मुझे वहां जाना ही नहीं था", WWE दिग्गज ने Raw के खास एपिसोड में नहीं आने का असली कारण बताया

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में उपस्थित नहीं थे। इसपर फैंस का ध्यान जाने के बाद ओवेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अखिरकार पूर्व NXT चैंपियन ने ट्वीट करके रेड ब्रांड में नहीं होने का कारण बताया। WWE के सबसे प्रीमियम वीकली शो Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही यादगार था।

जॉन सीना के करियर के 20 साल पूरे हो जाने पर उनका सम्मान समारोह हुआ। रिडल और बैकी लिंच ने लास्ट चांस मैच में Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया। इसके साथ ही केविन ओवेंस का मुकाबला इजेक्यूल, इलायस या उनके छोटे भाई एलरॉड से Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए होने वाला था।

Raw के दौरान घोषणा की गई थी कि इस मैच को फिर से रीशेड्यूल किया गया है लेकिन यह नहीं बताया कि कब दोनों का मैच होगा। इसी कारण से फैंस बहुत ही ज्यादा निराश हो गए। केविन ओवेंस ने सवालों से परेशान होकर बताया कि उन्हें वहां जाना ही नहीं था। उन्होंने कहा,

"मुझे टेक्सस जाना ही नहीं था, इसीलिए मैं नहीं गया। अब मुझे अकेला छोड़ दो!

."

I didn’t want to go to Texas so I didn’t go.Leave me alone.

भले ही केविन शो से गायब रहे हो लेकिन इजेक्यूल शो में मौजूद थे। यहां तक कि इजेक्यूल का जॉन सीना के साथ एक बैकस्टेज सैगमेंट भी दिखाया गया था। हालांकि, इजेक्यूल के बड़े भाई इलायस और छोटे भाई एलरॉड कहीं भी नहीं दिखे।

WWE Raw में केविन ओवेंस के गायब रहने की क्या है मुख्य वजह

WrestleMania 38 में केविन ओवेंस का सामना स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से हुआ था जहां दिग्गज ने लगभग 2 दशकों बाद इन-रिंग वापसी करके केविन पर जीत दर्ज की थी। बता दें कि WrestleMania 38 टेक्सस में आयोजित हुआ था। केविन का कहना है कि WrestleMania 38 के बाद उन्हें टेक्सस से नफरत हो गई है।

@FightOwensFight WrestleMania flashbacks too much for you I guess… https://t.co/jsl9PDJOf7

अब देखना दिलचस्प होगा कि केविन ओवेंस अगले हफ्ते इजेक्यूल, इलायस या एलरॉड में से किसके विरुद्ध नजर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...