Create

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन और फेमस रेसलर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, फिनिशिंग मूव चुराने की दी धमकी

WWE में वर्तमान समय में केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं
WWE में वर्तमान समय में केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) की हाल ही में फेमस इंडीपेंडेट रेसलर मॉथ मार्टिना के साथ ट्विटर पर नोंक-झोंक देखने को मिली और इस दौरान केविन ओवेंस ने सेशन मॉथ मार्टिना (Session Moth Martina) को उनका फिनिशिंग मूव 'जेगरबॉम्ब' चुराने की धमकी दे डाली। बता दें, केविन ओवेंस पिछले काफी समय से दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के फिनिशिंग मूव स्टनर का इस्तेमाल करते हुए आए हैं।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का फिनिशिंग मूव इस्तेमाल करने के लिए केविन ओवेंस को कुछ फैंस से सपोर्ट मिला है जबकि कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो ओवेंस द्वारा स्टनर मूव का इस्तेमाल किये जाने की वजह से खुश नहीं हैं। बता दें, मार्टिना ने केविन ओवेंस के खिलाफ फाइट करने की बात कही थी और इसके जवाब में ही ओवेंस ने मार्टिना का मूव चुराने की धमकी दी थी।

ट्विटर पर मार्टिना और ओवेंस के बीच जंग की शुरुआत तब हुई थी जब एक फैन ने केविन ओवेंस से बीयर के बारे में सवाल किया था। केविन ओवेंस ने दावा किया था कि उन्हें बीयर बिल्कुल भी पसंद नहीं है और इस चीज़ के जरिए उन्होंने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पर एक तरह से निशाना साधा था।

विंस रुसो WWE के स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन vs केविन ओवेंस मैच बुक करने के आईडिया से खुश नहीं हैं

अफवाहों की माने तो WWE इस साल WrestleMania में केविन ओवेंस vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का मैच कराना चाहती है। हालांकि, विंस रुसो का मानना है कि आम दर्शक इस मैच को लेकर ज्यादा उत्सुक नहीं होंगे। विंस रुसो का यह भी कहना है कि स्टोन कोल्ड की वापसी का कोई मतलब नहीं बनता है और यह समय की बर्बादी है।

अब यह चीज़ आने वाले समय में ही पता चल पाएगी कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WWE में वापसी करके केविन ओवेंस के साथ फिउड शुरू करते हैं या नहीं। फिलहाल केविन ओवेंस को दो हफ्ते बाद होने जा रहे Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में अपने पार्टनर सैथ रॉलिंस के साथ टीम के रूप में कम्पीट करना है और इस मैच को जीतकर केविन ओवेंस & सैथ रॉलिंस नए Raw टैग टीम चैंपियंस बनना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment