Create

WWE दिग्गज Stone Cold Steve Austin के आइकॉनिक 3:16 प्रोमो पर उनके बड़े दुश्मन ने अपनी राय दी

WWE WrestleMania 38 में वापसी करने वाले हैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
WWE WrestleMania 38 में वापसी करने वाले हैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) और उनके Austin 3:16 आइकॉनिक प्रोमो पर अपनी राय दी है। उम्मीद की जा रही है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में ओवेंस और ऑस्टिन के बीच मैच लड़ा जा सकता है।

चूंकि इस बार WrestleMania को टेक्सस होस्ट कर रहा है, इस कारण खबरें बनने लगी हैं कि ऑस्टिन लंबे समय बाद मैच लड़ने के लिए रिंग में उतर सकते हैं। फिलहाल के लिए एक गेस्ट शो की पुष्टि की गई है, जिसे ओवेंस होस्ट करेंगे और उसमें ऑस्टिन उनके मेहमान होंगे।

WWE के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में ओवेंस ने ऑस्टिन के आइकॉनिक प्रोमो पर अपनी राय दी और उसमें अपने शब्द जोड़ते हुए उन्होंने दिग्गज सुपरस्टार पर तंज कसने का प्रयास किया है।

Oh you just KNEW @FightOwensFight was going to find a way to celebrate #316Day...The host of the #KOShow gives his #WrestleMania take on the Texas Rattlesnake's iconic 3:16 speech.And that's the bottom line 'cause KO said so! https://t.co/9SfwQUfG8K

WWE WrestleMania में केविन ओवेंस का KO Show ड्रॉप होते-होते बचा

Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने कहा था कि उन्हें WrestleMania 38 के मैच कार्ड में जगह नहीं मिली है। उन्होंने केविन ओवेंस के सामने मैच का ऑफर रखा और उसमें शर्त रखी गई कि मैच का विजेता WrestleMania में टॉक शो को होस्ट करेगा। ओवेंस को ये आयडिया पसंद नहीं आया, लेकिन WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए इस मैच को बुक कर दिया।

Looks like @SonyaDevilleWWE just went into GM Mode on #WWERaw! It's @WWERollins vs. @FightOwensFight TONIGHT with the winner getting to have @steveaustinBSR on their talk show at #WrestleMania.👀 https://t.co/XguWhLvpUt

ओवेंस और रॉलिंस के मैच में शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, लेकिन अंत में ओवेंस ने जीत हासिल कर WrestleMania 38 के कार्ड में अपनी जगह को सुरक्षित रखा और अब गेस्ट शो को ओवेंस ही होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

दूसरी ओर रॉलिंस को कार्ड में अभी तक प्रवेश नहीं मिला है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि WrestleMania 38 में कोडी रोड्स धमाकेदार वापसी करते हुए रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। आपको याद दिला दें कि इससे पहले रॉलिंस और ओवेंस ने टीम बनाकर Raw टैग टीम चैंपियंस को चैलेंज कर WrestleMania के कार्ड में जगह बनाने की कोशिश की थी, लेकिन उस मैच में RK-Bro नए चैंपियंस बने थे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment