WWE SmackDown में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने दोस्त को लगाया गले, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस और सैमी जेन
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस और सैमी जेन

Kevin Owens: WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) के लिए SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ लेकिन शो के ऑफ एयर होने के बाद एक बड़ा सरप्राइज उनका इंतजार कर रहा था। SmackDown का शो खत्म होने के बाद केविन ओवेंस (Kevin Owens) और रिडल (Riddle) रिंग की तरफ बढ़े थे। बता दें, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस और सैमी जेन के बीच लंबा इतिहास रहा है और ये दोनों सुपरस्टार्स असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं।

इस हफ्ते शो के ऑफ एयर होने के बाद केविन ओवेंस और सैमी जेन ने रिंग में एक-दूसरे को गले लगा लिया था। इस वजह से एरीना में मौजूद दर्शक खुश होकर इन दोनों सुपरस्टार्स को काफी चीयर करने लगे थे। फैंस की तरह रिडल भी काफी उत्साहित हो गए थे और उन्होंने केविन & सैमी को जॉइन करना चाहा। हालांकि, केविन ओवेंस & सैमी जेन ने उन्हें दूर कर दिया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, केविन ओवेंस ने इस दौरान कहा था कि उन्हें सैमी जेन पर गर्व है। यही नहीं, केविन ओवेंस ने यह भी कहा था कि वो सैमी जेन की वजह से ही WWE में हैं। ओवेंस इस बात को लेकर भी खुश थे कि सैमी को उनके बेहतरीन काम का क्रेडिट मिल रहा है।

बता दें, इस हफ्ते मॉन्ट्रियल में हुए SmackDown के 1200वें एपिसोड के दौरान एरीना में एंट्री करने पर सैमी जेन को फैंस द्वारा जबरदस्त तरीके से चीयर किया गया था। इस शो में सैमी आईसी चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के लिए हुए फैटल 5 वे मैच का भी हिस्सा थे लेकिन वो यह मैच हार गए थे।

केविन ओवेंस WWE में सैमी जेन के साथ टीम बनाने के संकेत दे चुके हैं

WWE Raw में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर के साथ सैगमेंट के दौरान केविन ओवेंस ने हर एक टाइटल के पीछे जाने की बात कही थी। इस दौरान केविन ओवेंस ने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने की इच्छा जाहिर करते हुए शायद सैमी जेन के साथ टीम बनाने के संकेत दिए थे। सैमी जेन इस वक्त द ब्लडलाइन का हिस्सा जरूर हैं लेकिन रोमन रेंस और द उसोज उनके साथ ठीक तरह से व्यवहार नहीं कर रहे हैं।

यही कारण है कि उन्हें जल्द ही द ब्लडलाइन से बाहर किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो केविन ओवेंस और सैमी जेन WWE में एक बार फिर साथ आ सकते हैं और इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स के लिए द उसोज के साथ फिउड की शुरूआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।