WWE Raw में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दिग्गज की नकल करते हुए फैंस को दिलाया गुस्सा, स्टनर देते हुए बियर से की अनोखी सेलिब्रेशन

WWE Raw में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की नकल की
WWE Raw में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की नकल की

केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने कुछ हफ्ते पूर्व WWE WrestleMania 38 में इतिहास के सबसे बड़े KO Show को होस्ट करने की बात कही थी। जिसमें उन्होंने बताया कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) उनके गेस्ट बनकर आएंगे।

इस हफ्ते WWE Raw की शुरुआत में ऑस्टिन का म्यूजिक बजा, जिसे सुनकर क्राउड झूम उठा था लेकिन जब ऑस्टिन के बजाय ओवेंस की एंट्री हुई तो क्राउड ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को बू करना शुरू कर दिया। खास बात ये रही कि ओवेंस ने इस सैगमेंट के लिए ऑस्टिन के लुक में एंट्री ली थी।

ओवेंस ने ऑस्टिन के अंदाज में प्रोमो कट करने की कोशिश की, जिसके कारण क्राउड ने उन्हें एक बार फिर बू करना शुरू कर दिया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने What! What! कहते हुए ना केवल ऑस्टिन बल्कि एरीना में मौजूद लोगों पर तंज कसे, जिससे उन्हें मिलने वाला बू और भी तेज होता जा रहा था।

इस बीच क्राउड ने We Want Austin! We Want Austin! के चैंट्स किए, जिसके कुछ समय बाद एक बार फिर ऑस्टिन का म्यूजिक बजा, जिसे बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, लेकिन इस बार कोई भी बाहर नहीं आया और ओवेंस ने एरीना में मौजूद लोगों को बेवकूफ बताया।

उन्होंने ऑस्टिन की तरह अपना बियर सैगमेंट भी करना चाहा, लेकिन कोई बियर कैच ना कर पाने के बाद रिंग के बाहर खड़े व्यक्ति को ओवेंस ने रिंग में बुलाया और खतरनाक तरीके से स्टनर लगाया और उसके बाद बियर को खोलकर उस व्यक्ति के चेहरे पर डाला।

क्या WWE WrestleMania 38 में होगा केविन ओवेंस vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन मैच?

अभी तक WWE ने केवल इस बात की पुष्टि की है कि WrestleMania 38 में केविन ओवेंस, KO Show को होस्ट करेंगे, जिसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन उनके गेस्ट होंगे। हालांकि उनके बीच अभी तक किसी मैच का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन इतना जरूर है कि ऑस्टिन 19 साल बाद किसी एक्शन से भरपूर सैगमेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

डेव मैल्टजर ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए कहा था कि WrestleMania 38 से पूर्व ऑस्टिन बहुत अच्छी शेप में नजर आ रहे हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि WrestleMania में ऑस्टिन और ओवेंस साथ मिलकर क्या धमाल मचा पाते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now