Create

"WWE में Roman Reigns की बादशाहत को Shanky खत्म करेंगे"- भारतीय Superstar के जबरदस्त डांस के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने किया मजेदार ट्वीट

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE SmackDown के एपिसोड के बाद से ही भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Shanky) काफी ज्यादा लाइमलाइट में आ रखे हैं। हाल ही में अपने मैच के बाद जिस तरह रिंगसाइड के पास उन्होंने उन्होंने डांस किया उसकी काफी चर्चा हो रही है। अब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने भी बहुत बड़ा बयान दे दिया।

स्काईस्क्रैपिंग शैंकी के डांस मूव को देखते हुए केविन ओवेंस ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया और शैंकी को रोमन रेंस को हराने वाला सुपरस्टार बताया। उन्होंने लिखा,

"हर कोई सोच रहा है कि आखिर रोमन रेंस की बादशाहत को कौन खत्म करेगा, जब जवाब बहुत ही आसान है।"
Everyone wondering who will be able to dethrone Roman when the answer is so obvious… twitter.com/wwe/status/153…

केविन ओवेंस के मजाकिया ट्वीट के बाद पूर्व चैंपियन बैकी लिंच ने शैंकी की तारीफ की और ट्वीट करते हुए उन्हें किंग शैंकी बुलाया। आप उनके ट्वीट को नीचे देख सकते हैं:

@FightOwensFight King Shanky! We bow!

WWE में स्काईस्रैपर ने पिछले साल किया था मेन रोस्टर में अपना डेब्यू

आपको बता दें कि शैंकी का मेन रोस्टर डेब्यू पिछले साल हुआ था। वो वीर महान और जिंदर महल के साथ दिखाई दिए थे। इसके बाद ड्राफ्ट के समय महल और शैंकी को SmackDown में भेजा गया, जहां वो टैग टीम के तौर पर काम कर रहे हैं। इस बीच उन्हें आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल और आईसी चैंपियनशिप के रूप में दो बड़े मैच भी मिले।

हालांकि पिछले कुछ हफ्तों से साफ दिख रहा है कि उनके और जिंदर महल के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की जोड़ी जल्द ही टूट सकती है। इस हफ्ते SmackDown में भी वैसा ही कुछ हुआ जब महल का गुस्सा शैंकी के ऊपर फूटा। हालांकि शैंकी को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और उनका ध्यान इंटरव्यूअर समांता इर्विन को इंप्रेस करने पर था।

शैंकी ने जबरदस्त तरीके से अपने डांस मूव्स भी इर्विन को दिखाए और रिपोर्ट्स के मुताबिक SmackDown में शैंकी को लेकर बहुत बड़ा एंगल दिख सकता है। WWE ने भी उसी डांस का वीडियो ट्वीट किया था, जिसके बाद केविन ओवेंस और बैकी लिंच ने ट्वीट किया। भले ही केविन ओवेंस ने मजाक में कहा कि शैंकी ही वो सुपरस्टार हैं जो रोमन रेंस की बादशाहत खत्म कर सकते हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि अगर रेंस और शैंकी का मुकाबला होता है तो क्या भारतीय सुपरस्टार अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन को टक्कर दे पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
2 comments