"मैं कभी भी उनसे फाइट नहीं करूंगा"- WWE Superstar ने दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

केविन ओवेंस ने हाल में ही अपने पुराने प्राइज फाइटर के कैरेक्टर में वापस आएं हैं
केविन ओवेंस हाल में ही अपने पुराने प्राइज फाइटर के कैरेक्टर में वापस आएं हैं

Kevin Owens: WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने हाल ही में आर-ट्रुथ (R-Truth) को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने WWE सुपरस्टार आर-ट्रुथ की तारीफ की है। दरअसल, WWE इस समय अपने कनाडा के टूर पर है। इस टूर पर केविन ओवेंस और आर-ट्रुथ एक रोड ट्रिप गए थे, जिसमें दोनों ही स्टार्स ने काफी ज्यादा मस्ती की थी।

केविन ओवेंस ने इस रोड ट्रिप का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि यह दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे का साथ काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं, जिसपर The Bump के होस्ट मैट कैंप ने कमेंट भी किया है। साथ ही उन्हें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का जवाब भी मिला है।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दिया मैट कैंप को जवाब

WWE के शो The Bump के होस्ट मैट कैंप ने इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए कहा कि वो ओवेंस और ट्रुथ के बीच और ज्यादा सैंगमेंट्स देखना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने इन दोनों सुपरस्टार्स की टीम को एक नाम भी दिया है, जिसपर केविन ओवेंस ने भी ट्वीट करके जवाब दिया है। The Bump के होस्ट मैट कैंप ने इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा,

"मैं इन दोनों स्टार्स को और साथ में देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि इनके लिए 'फाइट द ट्रुथ' सही नाम होगा।"

इसका जवाब देते हुए केविन ओवेंस ने ट्वीट किया,

"मैं ट्रुथ से कभी भी फाइट नहीं करूंगा। मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं। आपके इस आईडिया का कोई भी मतलब नहीं है। फाइट फॉर ट्रुथ! ये नाम कहीं ज्यादा बेहतर है। यह काफी करीब है लेकिन फिर भी बहुत दूर है।"

केविन ओवेंस के इस ट्वीट के बाद यह पता लग रहा है कि वो और आर-ट्रुथ काफी ज्यादा अच्छे दोस्त हैं। यह दोनों ही स्टार्स सिर्फ एक बार ही एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में आए हैं। यह मैच 26 मई 2015 को हुआ था। असल में यह एक डार्क मैच था, जिसमें केविन ओवेंस ने जीत हासिल की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links