WWE Superstar Roman Reigns के मौजूदा दुश्मन ने चोटिल होने की खबर सामने आने के बाद तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और केविन ओवेंस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और केविन ओवेंस

Kevin Owens: WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) के हाल ही में चोटिल होने की खबर सामने आई और इस खबर को F4WOnline ने रिपोर्ट किया। इस रिपोर्ट में संकेत दिए गए कि एक हालिया लाइव इवेंट के दौरान केविन ओवेंस को नी इंजरी हो गई थी। देखा जाए तो जल्द ही रोड टू WrestleMania की शुरूआत होने जा रही है और केविन ओवेंस के फैंस बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे कि केविन चोटिल होकर लंबे समय के लिए एक्शन से दूर हो जाएं।

अब खुद केविन ओवेंस ने उन्हें हुई संभावित इंजरी को लेकर बात की और उन्होंने After the Bell पॉडकास्ट पर कोरी ग्रेव्स से बात करते हुए कहा-

"मुझे लगता है कि मैं ठीक हूं। मुझे लगता है कि यह हर बीतते दिन के साथ बदलता है। आप मुझसे यह सवाल कल पूछ सकते हैं और मैं बेकार महसूस कर रहा हूं लेकिन आज मुझे अच्छा लग रहा है। लेकिन मैं नहीं जानता हूं। मुझे दर्द है और यह आता-जाता रहता है। इस वक्त मैं अपने ट्रक में बैठा हुआ हूं।"

ओवेंस ने आगे कहा-

"Raw में जे उसो के खिलाफ हुए मैच से पहले मुझे मेरे पीठ में समस्या महसूस हो रही थी और मुझे घुटने से जुड़ी समस्या पिछले कई हफ्तों से है, इसलिए हां मैंने किसी तरह मैच लड़ा लेकिन यह किसी तरह काम कर गया और मुझे लगता है कि सभी को यह मैच पसंद आया था और मुझे भी। आप जानते हैं जब लोग आपके काम को पसंद करते हैं तो काफी अच्छा लगता है।"

WWE हॉल ऑफ फेमर ने रोमन रेंस vs केविन ओवेंस मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

youtube-cover

केविन ओवेंस मौजूदा समय में द ब्लडलाइन के साथ फिउड में हैं। अब WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग ने केविन ओवेंस के द ब्लडलाइन मेंबर रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। टेडी लॉन्ग ने Sportskeeda Wrestling के One on One पर बात करते हुए कहा-

"मुझे लगता है कि आपको एक शानदार मैच मिल सकता है। केविन ओवेंस ने कुछ ही समय में अपने आप में काफी सुधार किया है। उनका काम बेहतर हुआ है, उनका इन-रिंग वर्क काफी बेहतर हुआ है, और हम जानते हैं कि रोमन रेंस रिंग में मास्टर हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इन दोनों के बीच शानदार मैच देखने को मिल सकता है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।