WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की उनके बेटे के साथ तस्वीर आई सामने, देखकर होगी हैरानी

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस
WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

Kevin Owens: यह बात किसी से नहीं छुपी है कि केविन ओवेंस (Kevin Owens) अपने बेटे ओवेन से कितना प्यार करते हैं। बता दें, केविन ओवेंस का इन-रिंग नेम भी उनके बेटे से प्रेरित है। केविन ओवेंस के बेटे ओवेन बहुत बड़े WWE फैन हैं। यही कारण है कि ओवेन और केविन ओवेंस की बाकी फैमिली अक्सर शोज में बैकस्टेज मौजूद होते हैं। हाल ही में the wrestling classic ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में केविन ओवेंस अपने बच्चों और द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के साथ पोज दे रहे हैं।

यह तस्वीर शायद 19 अगस्त को SmackDown के एपिसोड में खींची गई थी जिसका आयोजन मॉन्ट्रियल, कनाडा में हुआ था। बता दें, केविन ओवेंस के बेटे ओवेन अभी केवल 15 साल के हैं लेकिन इस तस्वीर में वो अपने पिता से साइज में काफी बड़े दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में ओवेन की बहन एलोडी भी दिखाई दे रही हैं। सैमी ज़ेन ने Survivor Series WarGames में केविन ओवेंस को धोखा दे दिया था और इसके बाद से ही ये दोनों सुपरस्टार्स ऑन-स्क्रीन एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने केविन ओवेंस के बेटे से माफी मांगी थी

youtube-cover

केविन ओवेंस के बेटे ओवेन भी जॉन सीना के बहुत बड़े फैन हैं। बता दें, एक बार केविन ओवेंस ने अपने बेटे के साथ एक WWE लाइव इवेंट को अटैंड किया था। इस इवेंट के दौरान जॉन सीना जल्दीबाजी में ओवेन के साथ हाथ नहीं मिला पाए थे और इस वजह से ओवेन दुखी हो गए थे। जब जॉन सीना को यह बात पता चली तो उन्होंने ओवेन से माफी मांगी और सीना ने ओवेन के लिए एक लेटर भी लिखा।

केविन ओवेंस ने Talk is Jericho के एक एपिसोड में खुलासा किया था-

"जॉन ने मेरे बेटे को एक लेटर दिया था। मुझे नहीं पता कि मुझे यह कहना चाहिए या नहीं। मुझे नहीं पता कि जॉन सीना मेरे बताने से खुश होंगे या नहीं। जॉन सीना ने मेरे बेटे को दो पेज लंबा लेटर भेजा था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now