पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने फैन द्वारा भारत आने का न्योता मिलने पर दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और केविन ओवेंस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और केविन ओवेंस

Kevin Owens: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) को हाल ही में एक फैन द्वारा भारत आने का न्योता दिया गया और इसके जवाब में केविन ने दिल छू लेने वाला संदेश दिया। बता दें, जब ट्विटर पर एक भारतीय फैन ने केविन ओवेंस को भारत आने का सुझाव दिया तो जल्द ही केविन ओवेंस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो भारत आने की जरूर कोशिश करेंगे।

बता दें, इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस का इजेक्यूल फैमिली के किसी एक मेंबर से Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में सामना होना था। हालांकि, केविन ओवेंस की अनुपस्थिति की वजह से रेड ब्रांड में यह मैच देखने को नहीं मिल पाया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर की माने तो केविन ओवेंस की अनुपस्थिति के पीछे बहुत बड़ा कारण नहीं था।

बता दें, इस हफ्ते Raw का आयोजन टैक्सस में कराया गया था और केविन ओवेंस ऑन-स्क्रीन इस शहर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। केविन ओवेंस ने भी इस हफ्ते Raw में अपनी अनुपस्थिति का कारण शो का टैक्सस में आयोजन होना ही बताया था।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस द्वारा भारत आने की कोशिश करने के दावे को लेकर फैंस ने क्या प्रतिक्रिया दी?

(मैं इंतजार नहीं कर सकता। ताजमहल और इंडिया में मौजूद दूसरी सुंदर जगहों को देखने के लिए अपने परिवार को साथ लेकर आए। आपका नई दिल्ली में मेरे और मेरे परिवार के साथ हमारे घर में रहने के लिए स्वागत है।)

(जरूर आए केविन और आप यहां अपने प्रति क्रेज देखकर हैरान रह जाएंगे।)

(मुझे यह काफी पसंद आएगा।)

(अपनी परेशानी सुलझाने के बाद ही यहां आएं। आप इलायस और इजेक्यूल को एक मानते हैं, आपके जैसा इंसान इंडिया में खो सकता है। बिना तैयारी के यहां नहीं आएं, हमारी सड़कें इलायस फैमिली की तरह नम्र नहीं हैं।)

बता दें, यूके, जर्मनी और दूसरे देशों के फैंस ने भी केविन ओवेंस को अपने देश आने का न्योता दिया था। चूंकि, इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस vs इजेक्यूल मैच नहीं हो पाया, यह देखना रोचक होगा कि WWE यह मैच कब कराने का फैसला करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।