Create

'मेरी मदद करो' - पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने परेशान होकर अपने दोस्त से मांगी मदद

WWE के मौजूदा सुपरस्टार के कारण परेशान हुए केविन ओवेंस
WWE के मौजूदा सुपरस्टार के कारण परेशान हुए केविन ओवेंस
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE WrestleMania 38 में केविन ओवेंस (Kevin Owens) का स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के खिलाफ मैच हुआ, जिसमें ओवेंस को हार झेलनी पड़ी थी। उससे अगले रॉ (Raw) एपिसोड में ओवेंस ने ऑस्टिन के खिलाफ अपने मैच का जिक्र किया, लेकिन इस सैगमेंट में इजेक्यूल (Ezekiel) नाम के रेसलर ने एंट्री ली।

हालांकि ओवेंस उन्हें इलायस मान रहे थे, लेकिन इजेक्यूल ने खुद को इलायस का छोटा भाई बताया। इजेक्यूल इसके अलावा Raw के हालिया एपिसोड में बैकस्टेज टॉमैसो सिएम्पा के साथ नजर आए। इसके चलते ओवेंस ने इजेक्यूल के संबंध में अपनी संतुष्टि करने के लिए पूर्व NXT चैंपियन का रुख किया।

सिएम्पा ने भी इजेक्यूल का पक्ष लिया, जिससे परेशान होकर ओवेंस ने मदद के लिए अपने पूर्व बेस्ट फ्रेंड सैमी जेन का रुख किया। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने उस ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें इलायस और इजेक्यूल एकसाथ खड़े हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने सैमी जेन को टैग करते हुए मदद की मांग की कि कोई उनको बताए कि ये दोनों वाकई में 2 अलग-अलग इंसान हैं।

HELP ME!!! @SamiZayn twitter.com/fightful/statu…

जेन इससे पहले कॉन्स्पिरेसी और प्रैंक्स का हिस्सा रह चुके हैं और इस मामले में ओवेंस के लिए मददगार साबित हो सकते हैं। जेन खुद इस तस्वीर को देख विचलित नजर आए, लेकिन उन्होंने ओवेंस को इसका पता लगाने का दिलासा दिया है।

@FightOwensFight They will try to minimize you because you speak the truth! Keep fighting the good fight!!...I must say that picture is pretty convincing though.

WWE Raw में अगले हफ्ते भी केविन ओवेंस का इजेक्यूल के प्रति विरोध जारी रहेगा

Raw में इस हफ्ते इलायस के बारे में पता लगाने के लिए केविन ओवेंस ने WWE मैनेजमेंट का रुख किया। उन्होंने एडम पीयर्स और सोन्या डेविल के ऑफिस में जाकर अपने सवालों के जवाब मांगे। हालांकि डेविल और पीयर्स ने सीधे तौर पर ओवेंस की मदद नहीं की, लेकिन अगले हफ्ते Raw में लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की बात को स्वीकृति जरूर दी।

Hey! @FightOwensFight, next week you will fail the lie detector, here the proof of Elías and Ezekiel are diferent persons 🤣 https://t.co/AUb22T3lyk

WWE ने इससे पहले एक बार लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया था। साल 2003 में एक स्टोरीलाइन में विंस मैकमैहन ने मास्क पहनने वाले रेसलर का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया था क्योंकि उनका मानना था कि मास्क पहनने वाले रेसलर हल्क होगन हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...