Create
Notifications

WWE ने एक बार फिर बदला दिग्गज Superstar का नाम, पूर्व चैंपियन ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

फिर से बदल दिया गया है किंग वुड्स का नाम
फिर से बदल दिया गया है किंग वुड्स का नाम
reaction-emoji
Neeraj
visit

2021 किंग ऑफ द रिंग (King of the Ring) टूर्नामेंट के विजेता किंग वुड्स (King Woods) को WWE द्वारा ऑफिशियल तरीके से दोबारा जेवियर वुड्स (Xavier Woods) का नाम दे दिया गया है। पिछले हफ्ते ही उन्होंने अपने पुराने नाम के साथ स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी की थी। भले ही उन्हें किंग वुड्स कहकर नहीं पुकारा गया था, लेकिन वह अपना क्राउन पहने हुए नजर आए थे।

कुछ ही समय बाद फैंस को यह भी अहसास हो गया कि WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी इस बदलाव को दिखा दिया है। एक फैन ने ट्विटर पर वुड्स से इसका जिक्र भी किया और उसे इसका जवाब भी मिला।

वुड्स ने ट्विटर पर लिखा, मुझे किंग वुड्स कहो, जेवियर वुड्स कहो या फिर ऑस्टिन क्रीड कहो। इसके अलावा मुझे किंग मिडास भी कह सकते हो क्योंकि मैं जिस भी चीज को छू देता हूं वह सोना बन जाती है और मैं उस पिक्चर में शानदार दिखता हूं। एकदम रियल लाइफ जितना अच्छा।
Call me King Woods, Call me Xavier Woods, Call me Austin Creed. May as well call me King Midas since everything I touch turns to gold 😉 and I look great in that picture, almost as good as in real life twitter.com/rabidmonkey212…

WWE WrestleMania 38 में रेसलिंग के लिए तैयार हैं जेवियर वुड्स

चोटिल होने के कारण जेवियर वुड्स लगभग दो महीने तक रिंग से दूर रहे थे। SmackDown में वापसी करने के बाद वह अपने न्यू डे के साथी कोफी किंग्सटन के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। ये दोनों साल के सबसे बड़े शो में शेमस और रिज हॉलैंड का सामना करेंगे। वास्तविक प्लान में बिग ई भी मैच का हिस्सा होते और एक टीम में तीन सुपरस्टार्स को जगह मिलती।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वास्तव में न्यू डे की तिकड़ी रिज हॉलैंड, शेमस और बच का सामना करने वाली थी। शुक्रवार को हमें पता चला है कि मैच अब भी होगा, लेकिन अब इसमें कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स का सामना शेमस और हॉलैंड से होगा।"

हालांकि, बिग ई के गले में चोट लगने के बाद सारे प्लान को बदलना पड़ा। ई के गले में लगी चोट गंभीर है और वह कई महीनों तक रिंग से दूर रहने वाले हैं। हालांकि देखना होगा कि WrestleMania में किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन की जोड़ी को जीत मिलती है या नही।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now