Create

WWE दिग्गज ने Royal Rumble में हुई बहुत बड़ी गलती को लेकर तोड़ी चुप्पी तोड़ते हुए दिया अहम बयान

WWE Royal Rumble में कोफी किंग्सटन से बड़ी गलती हुई
WWE Royal Rumble में कोफी किंग्सटन से बड़ी गलती हुई

WWE Royal Rumble में हर साल एक चीज़ जरूर देखने को मिलती थी। दरअसल, कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) हर साल कुछ खास और अनोखे स्पॉट्स देकर अपने एलिमिनेशन को बचाते थे। वो सालों से ऐसा करते आ रहे हैं और इस साल भी उन्होंने कुछ ऐसी ही चीज़ प्लान की थी। हालांकि, उनसे बड़ा बोच हो गया और इसी वजह से वो एलिमिनेट हो गए।

कोफी किंग्सटन ने रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में 24वें स्थान पर एंट्री की थी और आते ही केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने टॉप रोप से उन्हें बाहर फेंका। पूर्व WWE चैंपियन ने यहां बैरिकेड का सहारा लेने की कोशिश की लेकिन उनके पैर जमीन को टच हो गए। रिप्ले में यह चीज़ साफ तौर पर नजर आई और इसी वजह से वो एलिमिनेट हो गए।

कोफी किंग्सटन हर साल कमाल के स्टंट्स दिखाते थे लेकिन इस बार फैंस ने उनके स्पॉट को काफी ज्यादा मिस किया और उन्होंने भी इस बोच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा:

खैर, किसी ने कहा है, 'हमेशा कोशिश करके असफल होना कोशिश नहीं करने से बेहतर है।'
Welp! 😂 “It is Better to Try and Fail Than Never to Try at All.”-someone said this

कोफी किंग्सटन अगर मैच में बने रहते तो जरूर बेहतर प्रदर्शन करते और कुछ सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी करने में सफल रहते। हालांकि, वो एक भी एलिमिनेशन नहीं कर पाए और सिर्फ 21 सेकंड्स में ही एलिमिनेट हो गए। आप किंग्सटन के बोच की वीडियो यहां देख सकते हैं:

Pretty sure that wasn’t supposed to happen and was a bitch by Kofi #RoyalRumble https://t.co/MCFPjolj5s

WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर ने दर्ज की बड़ी जीत

कोफी किंग्सटन जरूर एलिमिनेट हो गए लेकिन मैच में बाद में कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिले। 30वें स्थान पर ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की और आकर कई सारे एलिमिनेशन किए। उन्होंने पहले रिडल, रैंडी ऑर्टन, शेन मैकमैहन और बैड बनी को बाहर किया। अंत में द बीस्ट ने ड्रू मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए मेंस Royal Rumble मैच जीता। अब उनके पास किसी भी टॉप चैंपियन को WrestleMania में चैलेंज करने का मौका रहेगा।

भले ही कोफी किंग्सटन के हाथ से अहम मौका चला गया, लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे जाकर WWE उन्हें किस तरह से बुक करती है और क्या वो बिग ई के साथ टैग टीम स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment