"मेरी हेड कोच के साथ बहस हुई थी"- फेमस Superstar ने WWE द्वारा 2014 में निकाले जाने के कारण का किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज एलए नाइट ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज एलए नाइट ने दिया बड़ा बयान

LA Knight: एलए नाइट (LA Knight) को 9 साल पहले WWE ने रिलीज किया था। सालों बाद वो दोबारा कंपनी में वापस आए और अभी स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड का हिस्सा बने हुए हैं। Sporting News को हाल ही में नाइट ने इंटरव्यू दिया और इसी बीच उन्होंने WWE से रिलीज किए जाने का कारण बताया।

उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि लगभग 10 साल पहले 2013-14 में मैं WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में था। मुझे कल के दिन 10 साल पूरे हुए हैं। मैं टैलेंट की दिक्कतों के कारण रिलीज नहीं किया गया था। मुझे यह चीज़ साफ तौर पर बताई गई थी। मैं अपने द्वारा सोचने के तरीके के कारण रिलीज हुआ था क्योंकि मुझे लेकर ऐसा सोचा गया था कि मैं पागल हूँ। मेरे साथ एक दिक्कत थी और उस समय के मेरे हेड कोच के साथ मेरी बहस हुई। मुझे शायद खुद पर बहुत ज्यादा गर्व था। हालांकि, अगर मेरी किसी के साथ भिड़ंत हो रही थी, तो मैं पीछे होने के लिए तैयार था लेकिन यह चीज़ सही तरह से नहीं हो पाई। इसी वजह से मुझे बाहर निकाल दिया गया।"

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे कहा गया था, 'यहां आपको लेकर एक धारणा है और हम उस धारणा को हटाना चाहते हैं। इसके लिए आपको थोड़े समय के लिए यहां से जाना होगा। हमें (WWE) लगता है कि आप बहुत ज्यादा टैलेंटेड स्टार हैं लेकिन अभी आपको वो करने देना चाहते हैं, जो आप करना पसंद करते हैं। शायद 6, 9 महीने या एक साल के लिए आपको दूर होना पड़ेगा।' यह चीज़ सही भी साबित हुई, क्योंकि एक साल बाद मैं उनसे (WWE) वापस आने को लेकर बातचीत कर रहा था।"

आप नीचे पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

LA Knight ने WWE के साथ पहली बार कॉन्ट्रैक्ट कब साइन किया था?

एलए नाइट ने कुछ सालों तक इंडिपेंडेंट सीन पर काम करने के बाद WWE के साथ 2013 में डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। वो काफी समय तक परफॉर्मेंस सेंटर में काम करते हुए दिखाई दिए और स्लेट रैंडल के रूप में कुछ लाइव शोज़ का भी हिस्सा बने। हालांकि, अगस्त 2014 में WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। खैर, एलए नाइट अभी WWE का हिस्सा हैं और फैंस के पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now