Create

WWE से निकाले गए फेमस सुपरस्टार का नया लुक सामने आया, सोशल मीडिया पर पोस्ट की जबरदस्त तस्वीर

WWE अब रुसेव और लाना, दोनों को रिलीज़ कर चुकी है
WWE अब रुसेव और लाना, दोनों को रिलीज़ कर चुकी है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में लाना (Lana) ने पहली बार कदम साल 2013 में रखा था और 8 साल यहां काम करने के बाद कंपनी ने 2021 में उन्हें रिलीज़ करने का निर्णय लिया। अब उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट संकेत दे रहे हैं कि वो WWE से बाहर की दुनिया को काफी इंजॉय कर रही हैं। लाना ने पहले ब्लॉन्ड हेयर वाला लुक अपनाया हुआ था, मगर अब उन्होंने अपने बालों का रंग काला कर लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एकसाथ कई स्टोरी शेयर कीं, जिनमें उन्हें नए लुक में देखा जा सकता है।

पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने नया लुक अपनाया
पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने नया लुक अपनाया

WWE से रिलीज़ होने के बाद क्या कर रही हैं लाना

2013 में WWE में आने से पहले ही लाना कई फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्होंने हाल ही में अपने पति मिरो के साथ एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान जानकारी देते हुए कहा था कि वो Trail Blazers नाम की फिल्म में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। अपनी लेटेस्ट स्टोरी में उन्होंने फैंस से पूछा कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या हो सकता है। संभव है कि अपने अगले मूवी प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने अपने बालों का रंग काला किया है।

उन्होंने WWE में मिरो (रुसेव) की मैनेजर के रूप में अपना डेब्यू किया था, लेकिन आगे चलकर अन्य फीमेल स्टार्स के साथ मैच भी लड़ने शुरू किए। बॉबी लैश्ले के साथ उनकी लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं, जिसमें लाना ने अपने रियल लाइफ हस्बैंड के बजाय लैश्ले का साथ दिया था।

लैश्ले और लाना के ऑन-स्क्रीन रोमांस सैगमेंट्स ने सोशल मीडिया पर काफी अच्छे व्यूज़ बटोरे, लेकिन स्टोरीलाइन में मिरो की बुकिंग से काफी फैंस नाराज भी थे। लैश्ले ने बाद में यह भी बताया कि उन्हें इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने के कारण जान से मारने की धमकी भी मिली थी। खैर अब लाना और मिरो, दोनों ही WWE के साथ नहीं हैं। काफी लोगों का मानना है कि लाना भी AEW में मिरो को जॉइन कर सकती हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...