Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE ने पूर्व चैंपियन को कंपनी से निकाला

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
14 Apr 2019, 12:35 IST

Vince Mcmahon

WWE का मेन रोस्टर काफी बड़ा है, जिस कारण कई रैसलर्स को वो मौके नही मिल पाते, जिसे वो डिजर्व करते हैं। कई बार ये रैसलर्स मौके न मिलने के कारण हताश होकर कंपनी से बाहर जाने का निर्णय ले लेते हैं। अब इस में एक नया नाम जुड़ गया है, और वो शख्स हैं, WCW लैजेंड रायनो। WWE मेन रोस्टर में वापसी के बाद रायनो, हीथ स्लेटर के साथ मिलकर टैग-टीम डिवीजन में काफी हद तक सफल रहे हैं। ये दोनों स्मैकडाउन लाइव के पहले टैग-टीम चैंपियंस भी हैं।

WWE और रायनो के बीच नयी डील हो सकती थी, पर WWE शायद रायनो को कंपनी में रखने के मूड में नहीं थी, इसलिए WWE ने चुपचाप रायनो को अपने वेबसाइट के "वर्तमान सुपरस्टार्स" सेक्शन से हटा दिया। सबसे आश्चर्य की बात तो ये है कि उन्हें वर्तमान सुपरस्टार्स की लिस्ट से बाहर करने के बावजूद पूर्व सुपरस्टार्स की लिस्ट में नहीं जोड़ा गया। हालाकिं यह तकनीकी रूप से तब तक संभव नही था, जब तक जुलाई में उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त नहीं हो जाता।

रायनो पिछले कुछ महीनों में WWE टेलीविज़न पर मुश्किल से दिखाई पड़ते थे। अब जबकि रायनो ने WWE से जाने का फैसला किया है, इसलिए अब वो WWE में कभी नहीं दिखाई देंगे।

रायनो को आखिरी बार WWE में रैसलमेनिया 35 में "आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल" में कम्पीट करते हुए देखा गया था। रैसलमेनिया 35 के पहले आखिरी बार रायनो 28 दिसम्बर, 2018 को मंडे नाइट रॉ में देखे गए थे, जहाँ उन्होंने हीथ स्लेटर के साथ मिलकर जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स के खिलाफ 3 ऑन 2 हैंडीकैप मैच लड़ा था। रायनो ने हाल ही में कई इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया है कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट जुलाई, 2018 में ही समाप्त हो गया था, और WWE में रहने के लिए कंपनी ने उनके साथ कोई नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था।

रायनो ने हीडियो इटामी, टाई डिलिंजर जैसे WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए, जिन्होंने WWE से अपनी रिलीज़ की मांग की। इसके साथ ही द रिवाइवल, साशा बैंक्स, और दूसरे कई WWE सुपरस्टार्स ने WWE से अपनी रिलीज़ की मांग की है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...