WWE Raw में बुरी तरह चोटिल होने वाले पूर्व चैंपियन की इंजरी को लेकर आया बहुत बुरा अपडेट, फैंस को करना पड़ेगा लंबा इंतजार?

लिव मॉर्गन का कंधा चोटिल हो गया है
लिव मॉर्गन का कंधा चोटिल हो गया है

Liv Morgan: पूर्व WWE स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के फैंस के लिए बुरी खबर है। लिव मॉर्गन को रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने बुरी तरह चोटिल किया था और अब खबर सामने आ रही है कि चोट की वजह से लंबे समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर हो सकती है। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आया है कि वो कब तक लाइव एक्शन से दूर रहेंगी।

Wrestling Observer Radio में बात करते हुए डेव मेल्टज़र और ब्रायन अल्वारेज़ ने लिव मॉर्गन के फ्यूचर और उनकी चोट को लेकर अपडेट दिया है। डेव मेल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि

"लिव मॉर्गन को कंधे में चोट लगी थी और इसी वजह से ये एंगल बुक किया था, ताकि उन्हें लंबे समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर किया जा सके। शायद ये समय और ज्यादा लंबा भी हो सकता है। इसके अलावा ब्रायन अल्वारेज़ ने भी कहा कि ये पूरी तरह से साफ है, नहीं तो मुझे नहीं लगता है कि इस तरह का एंगल करने की कोई भी जरूरत थी। ये एक रियल हार्डकोर एंगल था और जैसा की आप लोग भी जानते हैं कि उन्हें कंधे में चोट लगी हुई थी।"

इसके अलावा ब्रायन अल्वारेज़ ने आगे कहा

"मेरे समझ के अनुसार, उन्हें दूसरे कंधे में चोट लगी होगी। इसी वजह से उन्होंने लेफ्ट शोल्डर की इंजरी की स्टोरीलाइन को बुक किया है। मुझे लगता है कि उन्होंने पिछली बार जो कंधा चोटिल किया था, ये वो नहीं है। इस बार दूसरे कंधे में चोट लगी है।"

WWE Raw में लिव मॉर्गन पर रिया रिप्ली ने किया था अटैक

दरअसल, इस हफ्ते Raw में लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली के बीच मैच होना था, लेकिन इस मैच से पहले ही रिया रिप्ली ने पूर्व चैंपियन के ऊपर अटैक कर दिया था। रिया रिप्ली ने लिव मॉर्गन के दाहिने हाथ पर लगातार हमला किया था। उन्होंने लिव के हाथ को पहले चेयर में फंसा दिया था और फिर उसी चेयर पर किक मारी थी।

इस अटैक की वजह से ऐसा लग रहा था कि लिव मॉर्गन को बहुत ज्यादा चोट लग गई है और उनका हाथ टूट गया है। WWE ने भी जानकारी दी है कि उन्हें मेडिकल टीम देख रही है और जल्द ही ऑफिशियल अपडेट सामने आ सकता है कि वो कितने समय तक रिंग से दूर रह सकती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now