Create

"वो मेरा हाथ तोड़ने के 100 तरीके जानती हैं"- WWE की मौजूदा चैंपियन ने फेमस Superstar को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने शायना बैज़लर के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर बात की.
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने शायना बैज़लर के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर बात की.

Liv Morgan: WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने हाल ही में शायना बैजलर (Shayna Baszler) के खिलाफ अपने अगले टाइटल डिफेंड को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने शायना बैजलर (Shayna Baszler) को चेतावनी दी है। इसके अलावा उन्होंने रोंडा राउजी (Ronda Rousey) को लेकर भी बात की।

लिव मॉर्गन ने अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट रोंडा राउजी के खिलाफ कैश-इन किया था, जिसमें लिव मॉर्गन ने उन्हें हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीती थी।

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने दी शायना बैजलर को चेतावनी

SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान लिव मॉर्गन ने विवादित तरह से रोंडा राउजी के खिलाफ जीत हासिल की थी। हालांकि, SmackDown शो के दौरान शायना बैजलर नंबर वन कंटेंडर बन गई हैं, जिसके बाद WWE के यूट्यूब चैनल पर लिव मॉर्गन ने उन्हें चेतावनी दी है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि रोंडा राउजी को हराने के बाद शायना बैजलर का सामना करना बहुत ज्यादा दिलचस्प है। मेरा मतलब है कि मैंने उन्हें रिंग में देखा है। मुझे पता है कि वो कितनी खतरनाक हैं। मुझे पता है वो रिंग में कितनी ज्यादा क्रूर हो सकती हैं। वो सबमिशन स्पेशलिस्ट हैं। वो मेरा हाथ तोड़ने के 100 तरीके जानती हैं। जब मैं उन्हें देखती हूं तो मुझे पता रहता है कि वो क्या सोचती हैं। मुझे पता है कि मुझे किस तरह के हालात में डाला जा रहा है लेकिन शायद शायना बैजलर को यह नहीं पता है कि मैं SmackDown विमेंस चैंपियन रहने के लिए क्या कर सकती हूं।"

Clash at the Castle में लिव मॉर्गन अपना टाइटल शायना बैजलर के खिलाफ डिफेंड करती हुई दिखाई देंगी। यह इवेंट UK में को होगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इस मैच को किस तरह से बुक करेगा। WWE फैंस फिलहाल इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस इवेंट में रोमन रेंस भी अपना टाइटल ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment