Create
Notifications

WWE के फेमस Superstar को मिली बहुत बड़ी फिल्म, दिग्गज स्टार्स के साथ होगा धमाकेदार डेब्यू 

जल्द ही बड़े परदे पर दिखेंगी लिव मॉर्गन
जल्द ही बड़े परदे पर दिखेंगी लिव मॉर्गन
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) का जल्द ही फिल्मों में डेब्यू होगा और वो द किल रूम (The Kill Room) में एक्टिंग करते हुए दिखाई देने वाली हैं। लिव मॉर्गन ने इस बात का ऐलान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए किया।

द येल एंटरटेनमेंट की डार्क कॉमिक थ्रिलर फिल्म में कई बड़े फिल्मी सितारे जैसे उमा थर्मन, सैमुअल एल जैक्सन, जो मेंगेनीलो, माया हॉक ,डेबी मज़र, लैरी पिने, ड्री हैमिंगवे और लेह मैकस्वीने नजर आएंगे। यह फिल्म निकोल प्योने द्वारा डायरेक्ट की जा रही है और इसके राइटर जोनाथन जेकब्सन हैं। फिलहाल यह फिल्म अभी प्रोडक्शन में है और अभी इस फिल्म की रिलीज डेट नहींं बताई गई है।

लिव मॉर्गन के हॉलिवुड डेब्यू की खबर सबसे पहले Deadline ने छापी थी जिसे लिव मॉर्गन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट भी किया।

ट्वीट में फिल्म की कहानी के कुछ अंश भी बताए गए हैं

" एक हिटमैन उसका बॉस ,एक आर्ट डीलर और मनी लाउंड्रिंग की ऐसी स्कीम जो गलती से हत्यारे को रातों-रात अवांट-गार्डे सनसनी में बदल देती है। "

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन को साथी रेसलर्स और फैंस ने दी शुभकामनाएं

27 वर्षीय लिव मॉर्गन WWE की उभरती हुई स्टार हैं। मॉर्गन फिलहाल Raw में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के साथ जजमेंट डे के खिलाफ स्टोरीलाइन में हैं। दोनों ही टीमें Hell in a Cell 2022 में मिक्स्ड टैग टीम मैच में भिड़ती नजर आएंगी।

कुछ ही रेसलर्स हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर अभिनय किया है और हॉलिवुड में सफलता हासिल की है।कई फैंस और रेसलिंग स्टार्स ने लिव मॉर्गन को इस उपलब्धि के लिए दी शुभकामनाएं दी हैं जिसमें NXT स्टार कोरा जेड, फ़्लैश मॉर्गन वेबस्टर, जेसी मैके (बिली के),मिकी जेम्स, रैने पैक्वेट जैसे नाम शामिल हैं।

@YaOnlyLivvOnce Wow that’s awesome! Congrats
@YaOnlyLivvOnce This is incredible! Congratulations!!!
@YaOnlyLivvOnce Congrats this is amazing!
@YaOnlyLivvOnce Congrats superstar!! 💫
Ahhhhh yayyyy so happy for you Livers!! Love you!! ❤️❤️❤️❤️🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻 twitter.com/yaonlylivvonce…

लिव मॉर्गन WWE में कई बेहतरीन मैचों का हिस्सा रही हैं, लेकिन अभी तक कोई भी चैंपियनशिप नहींं जीत सकी हैं। उम्मीद है कि लिव मॉर्गन जल्द ही विमेंस चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होंगी। इसके अलावा देखना होगा कि WWE के साथ फिल्म में उनका करियर कैसा रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...