WWE इवेंट में फेमस Superstar से हुआ बहुत बड़ा बोच, मैच खत्म होते ही दिग्गज ने अचानक छोड़ी रिंग

Ujjaval
WWE लाइव इवेंट में हुई बड़ी गलती
WWE लाइव इवेंट में हुई बड़ी गलती

Liv Morgan: WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव किया है। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2022 में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस टाइटल मैच हारने के बाद लिव ने अपनी खतरनाक साइड दिखाई है। हालांकि, खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल करने के दौरान उनसे कुछ बोच भी हुए।

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन से लाइव इवेंट में हुआ बोच

WWE के हालिया लाइव इवेंट में शायना बैजलर और नटालिया के खिलाफ मैच के दौरान मॉर्गन ने कई गलतियां की। ऑन-स्क्रीन लिव की दुश्मनी सोन्या डेविल के साथ चल रही है और वो उनपर लगातार खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल करती जा रही हैं। साथ ही उन्हें रोक पाना बहुत ही मुश्किल होते जा रहा है।

लिव मॉर्गन, नटालिया और शायना बैजलर के बीच ग्लासगो में लाइव इवेंट के दौरान मैच हुआ था। इसी बीच मॉर्गन ने कई तगड़े मूव्स का इस्तेमाल किया लेकिन उनसे बोच भी देखने को मिले। मैच के अंत में नटालिया टेबल पर लेटी हुई थीं और मॉर्गन कॉर्नर के टॉप पर थे। उन्होंने दिग्गज स्टार पर सेंटन लगाया लेकिन टेबल नहीं टूटी और वो बेंड होकर पलट गई।

देखा जाए तो इसमें पूरी तरह लिव की गलती नहीं है लेकिन अगर वो थोड़ी ताकत से मूवी लगाती तो शायद यह बोच नहीं होता। दिखने में यह बहुत ही निराशाजनक लग रहा है। खैर, लिव ने इस मूव को लगाने के बाद नटालिया को पिन करके जीत दर्ज की। मैच खत्म होने के बाद नटालिया ने मूव को सेल नहीं किया और तुरंत रिंग के बाहर हो गईं।

यह चीज़ देखने में बहुत अजीब लगी। इसके पहले भी नटालिया ने लिव मॉर्गन के खिलाफ कुछ ऐसा ही किया था। दरअसल, दोनों के बीच कुछ महीनों पहले लाइव इवेंट में मैच हुआ था। इस मैच में मॉर्गन ने जीत दर्ज कर ली थी। इसके बाद अचानक से नटालिया खड़ी हो गईं और लिव को कुछ बोलते हुए रिंग के बाहर चली गई थीं।

कुछ खबरों में बताया गया था कि लिव मॉर्गन और नटालिया के बीच असल जीवन में कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, दिग्गज विमेंस सुपरस्टार का इस तरह की हरकत करना खराब चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment