Create

"उन्होंने मुझे लाइमलाइट में आने का मौका दिया" - फेमस WWE Superstar ने कैरेक्टर से बाहर निकलकर The Miz की तारीफ की

द मिज मल्टी-टाइम WWE चैंपियन रह चुके हैं
द मिज मल्टी-टाइम WWE चैंपियन रह चुके हैं

Logan Paul: WWE SummerSlam में लोगन पॉल (Logan Paul) ने द मिज (The Miz) का सामना किया था और अब लोगन ने मिज की तारीफ की है। बता दें, लोगन पॉल का द मिज के खिलाफ यह मैच अधिकतर फैंस को काफी पसंद आया था और लोगन ने इस मैच में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया था। लोगन पॉल ने हाल ही में अपने Impaulsive पोडकास्ट पर 41 वर्षीय द मिज का जिक्र किया।

youtube-cover

इस दौरान लोगन पॉल ने द मिज की तारीफ करते हुए कहा-

" मुझे मेरे प्रतिद्वंदी द मिज को श्रेय देना पड़ेगा और एक वक्त वो मेरे मेंटर थे जिन्हें मैंने SummerSlam में हराया। मेरी 2-0 की स्ट्रीक हो चुकी है, मैं कुछ जीत रहा हूं। मैं कॉम्बैट स्पोर्ट्स में जीत रहा हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। लेकिन उन्होंने मुझे लाइमलाइट में आने का मौका दिया और वो भयभीत नहीं हैं और वो नए गाए को बारीकी से समझते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह हर बार आसान होता है। उन्हें पता है कि कंपनी को कैसे महान बनाया जाता है। वो टीम प्लेयर हैं और इसके लिए द मिज मुझे पसंद हैं।"

WWE सुपरस्टार चैम्पा ने द मिज के बारे में बात की

"I like The Miz, I've always been a fan of The Miz."@NXTCiampa in an exclusive chat with us talks about @mikethemiz .Full Interview: youtu.be/5RudXr9HDCU#WWE #SummerSlam #SummerSlamWithSK #TheMiz | @bradgilmore @Kevkellam https://t.co/YCOKf7J28H

द मिज भले ही आज WWE में दिग्गज का दर्जा प्राप्त कर चुके हैं लेकिन जब वो 24 साल के थे तो अनुभव की कमी की वजह से रोस्टर में अकेले पड़ गए थे। चैम्पा ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के केविन केलम से अपने पार्टनर द मिज के बारे में बात की।

इस दौरान चैम्पा ने कहा-

"वो एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने बुरे समय को पीछे छोड़ दिया। अगर इस बारे में मैं कुछ भी जानता हूं, बुरे समय को पीछे छोड़ना मैं जानता हूं। जब आपके लिए दरवाजे बंद हो जाते हैं तो मुझे यह मिलता है। उन्हें (द मिज) लॉकर रूम्स से बाहर निकाला गया और मुझे ट्रायआउट्स के दौरान फेल किया गया। वो कर रहे हैं, वो कठिन काम कर रहे हैं।"

बता दें, द मिज अपने WWE करियर के दौरान काफी सफल साबित हुए और वो दो बार ग्रैंडस्लैम चैंपियन बनने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment