WWE में Brock Lesnar से बुरी तरह पिटने वाले फेमस Superstar ने दिखाया अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, जल्द होगी वापसी?

..
पूर्व रेट्रीब्यूशन मेंबर मेस इस समय बिल्कुल अलग दिख रहे हैं
पूर्व रेट्रीब्यूशन मेंबर मेस इस समय बिल्कुल अलग दिख रहे हैं

यह तो साफ है कि WWE सुपरस्टार मेस (Mace) की स्मैकडाउन (Smackdown) में जल्द ही बड़ी वापसी देखने मिल सकती है। रेट्रीब्यूशन के पूर्व सदस्य को Smackdown में आखिरी बार 26 नवंबर को हुए बैटल रॉयल मैच में भाग लेते हुए देखा गया था। मेस कुछ सालों पहले कमेंटेटर के रूप में काम करते थे लेकिन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने उनपर Raw के एक एपिसोड में बुरी तरह हमला किया था और वो इसी वजह से चोटिल भी हो गए थे।

हाल ही में डार्क मैचों में मेस के नए गिमिक की झलक देखने मिली है, जिसके लिए वो बहुत मेहनत कर रहे हैं। मेस ने सोशल मीडिया पर अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा:

" मैं आपसे कोई झूठ नहीं बोलने वाला हूँ। मैं इस समय खुद से बहुत प्यार करता हूँ।"

क्या मेस जल्द ही Smackdown में 'फेस' बन जाएंगे?

मेस का नया गिमिक अच्छा है और वो फिलहाल फेस के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। वो Smackdown में मैक्स डूप्री के मैक्सिमम मेल मॉडल्स स्टेबल के मेंबर के रूप में नजर आ रहे हैं। Fightful Select के शॉन रोस सैप के अनुसार मेस और मंसूर दोनों डार्क मैचों में टैग टीम के रूप में वाइकिंग रेडर्स से लड़ रहे हैं।

ऐसा लग रहा है कि डूप्री के मैक्सिमम मेल मॉडल्स स्टेबल के पहले क्लाइंट्स मेस और मंसूर ही होंगे। जो लोग मैक्स डूप्री को नहीं जानते उन्हें बात दे कि मैक्स डूप्री और कोई नहीं बल्कि पूर्व NXT सुपरस्टार एलए नाइट हैं। कई लोग मैक्स डूप्री को Impact Wrestling में Eli Drake के नाम से भी जानते हैं ।

मैक्स डूप्री एक शानदार इन-रिंग प्रतियोगी हैं लेकिन फिर भी विंस मैकमैहन ने उन्हें मेन रोस्टर पर मैनेजर बनाया है। मेस और मंसूर की माइक स्किल्स ज्यादा अच्छी नहीं है और इसलिए यह जिम्मेदारी मैक्स डूप्री को दी गई है क्योंकि उनकी माइक स्किल्स बहुत ही शानदार है।

मेस Smackdown में अपनी वापसी के बेहद करीब हैं। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि मेस का नया गिमिक उनके लिए कितना फायदेमंद साबित होता है और क्या मैक्स डूप्री असल में मेस को बड़ा सुपरस्टार बना पाते हैं या नहीं। यह आने वाला समय ही बता पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।