Create

WWE Superstar ने 6 फुट 5 इंच के फेमस रेसलर के माता-पिता पर साधा निशाना, फैंस की भी आई प्रतिक्रियाएं

Hit Row ने हाल ही में WWE में जबरदस्त वापसी की है
Hit Row ने हाल ही में WWE में जबरदस्त वापसी की है
Prajwal Tripathi

WWE: WWE SmackDown सुपरस्टार मासे (Mace) ने हाल ही में ट्वीट करके टॉप डोला (Top Dolla) पर तंज कसा है। पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में द मैक्सिमम मेल मॉडल्स (The Maximum Male Models) और Hit Row के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई थी।

SmackDown में मैक्सिमम मेल मॉडल्स के सैगमेंट के दौरान Hit Row ने दखल दिया। इसी बीच मैक्स डूप्री ने कहा कि इस फैक्शन में कुछ खास नहीं है। ट्विटर पर MMM के मेंबर मासे ने टॉप डोला को "डॉलर" कह दिया था और बाद में उन्होंने इसपर एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने इस ट्वीट में डोला के माता-पिता पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा,

"मुझे खुद को नीचे गिराने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पैरेंट्स खुद भी इसे सही तरह से नहीं बोल पाते।"

आप उनका ट्वीट यहां देख सकते हैं:

मासे फिलहाल मैक्सिमम मेल मॉडल्स के एक और मेंबर मानसूर के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं। बता दें कि दोनों ही स्टार्स के कैरेक्टर को कुछ महीनों पहले बदला गया है। मानसूर और मासे MMM ग्रुप का हिस्सा हैं और इसमें पूर्व NXT स्टार मैक्स डूप्री (एलए नाइट) और मैक्सिन डूप्री (सोफिया क्रोवेल) भी शामिल हैं।

MMM ग्रुप से जुड़ने के बाद मासे और मानसूर का टीवी पर लड़ना अभी बाकी है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फैंस को जल्द ही मैक्सिमम मेल मॉडल्स और Hit Row के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। WWE दोनों फैक्शन्स के बीच टैग टीम मैच बुक कर सकता है।

मासे के ट्वीट पर आया WWE फैंस का रिएक्शन

मासे के टॉप डोला पर तंज कसने वाले ट्वीट पर WWE यूनिवर्स ने भी मजाकिया जवाब दिए हैं। ज्यादातर फैंस ने जॉन सीना, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस जैसे कुछ बड़े स्टार्स के फेस वाले मीम को पोस्ट किया है।

आइए कुछ ट्वीट्स को देखते हैं:

इस फैन ने MMM के सदस्य से कहा कि वो उनके बच्चे का नाम मासे रखना चाहते हैं।

@MACEtheWRESTLER I want my child name to be ma.ce

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...