WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगी बड़े Superstar की धमाकेदार वापसी, अपने दुश्मन को दी धमकी

अगले हफ्ते WWE SmackDown में होगी मैडकैप मॉस की वापसी
अगले हफ्ते WWE SmackDown में होगी मैडकैप मॉस की वापसी

WWE मेन रोस्टर में मैडकैप मॉस (Madcap Moss) ने पहला कदम साल 2020 की शुरुआत में रखा था। वहीं पिछले साल सितंबर महीने से उन्हें हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के साथी के रूप में देखा जा रहा था, जिन्हें नियमित रूप से अपने विरोधियों का मज़ाक बनाते देखा जाता था।

इस बीच कुछ हफ्ते पूर्व अप्रैल महीने के एक Smackown एपिसोड में मॉस ने खुद को कॉर्बिन से अलग कर इस टीम का अंत किया था। अब खबर सामने आ रही है कि अगले हफ्ते मैडकैप मॉस एक नए कैरेक्टर में नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि एक हालिया SmackDown एपिसोड में हैप्पी कॉर्बिन द्वारा अटैक के बाद मॉस, ब्लू ब्रांड के 2 एपिसोड्स को मिस कर चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अगले हफ्ते अपनी वापसी की पुष्टि की है।

उन्होंने लिखा,

"तुमने आंद्रे द जायंट की लैगेसी का मजाक बनाया और मेरे करियर का अंत करने की कोशिश की। मगर तुम ऐसा नहीं कर पाए क्योंकि मैडकैप एक अलग किस्म के रेसलर हैं। कॉर्बिन अब मेरे ऐसे रूप को देखने के लिए तैयार हो जाओ जो आज तक तुमने नहीं देखा है। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं और अगले हफ्ते तुम्हें सबक सिखाने वापस आने वाला हूं।"

WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन ने भी किया जवाबी हमला

मैडकैप मॉस की चुनौती का जवाब हैप्पी कॉर्बिन ने उस वीडियो में दिया, जिसे WWE ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया। इस वीडियो में कॉर्बिन ये कहते दिख रहे हैं कि मैडकैप अभी तक उनके लिए काम करते आए हैं और आगे भी ऐसा ही होगा और साथ ही वो मैडकैप को जोक्स सुनाने पर मजबूर करने वाले हैं।

आपको याद दिला दें कि मैडकैप ने WrestleMania 38 से पूर्व आंद्रे द जायंट मेमोरियल ट्रॉफी को जीता था, लेकिन मेनिया के बाद दोनों की इस टीम का अंत हुआ और पिछले कुछ हफ्तों से उनके बीच इस ट्रॉफी को लेकर बहस चल रही थी, जिसे हाल ही में मैडकैप ने दोबारा हासिल कर लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links