Create

WWE में Roman Reigns को आखिरी बार पिन करने वाले Superstar को मिली धमकी, पूर्व साथी ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE WrestleMania में हैप्पी कॉर्बिन को मिली थी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार
WWE WrestleMania में हैप्पी कॉर्बिन को मिली थी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस (Madcap Moss) को लगता है कि हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) उन्हें लगातार पीछे धकेल रहे थे। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में दोनों सुपरस्टार्स के बीच झगड़ा हुआ था। कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyr) के खिलाफ मिली हार के लिए मॉस को जिम्मेदार बताया था और फिर अचानक उनके ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई थी।

टॉकिंग स्मैक शो में कायला ब्रैक्सटन ने मैडकैप के साथ बातचीत की थी और इस झगड़े पर उनकी राय जानने की कोशिश की थी।

मैडकैप ने कहा, हमारे बीच लड़ाई काफी जल्दी में हुई थी। मैंने हाल ही में आंद्रे द जायंट बैटल जीता था। मैंने इसे अपने दम पर किया था और साबित किया था मैं यह कर सकता हूं। हैप्पी ने मुझे मौका दिया। मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद कहूंगा, लेकिन वह लंबे समय से मेरे लिए परेशानी बने हुए थे। मुझे इसका अंत करना था।

youtube-cover

जब उनसे कॉर्बिन की WrestleMania में मैकइंटायर के खिलाफ हार के बारे में पूछा गया तो मैडकैप ने कहा कि इस हार के लिए कॉर्बिन खुद जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा, कॉर्बिन ने मुझे अपनी हार का कारण बताया है और मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं। मैं स्वीकार करता हूं कि मैं गलत था और हैप्पी को मुझसे सीखने की जरूरत है। वह हार उनकी है। उन्हें काफी चिंतित होना चाहिए। शायद हैप्पी ने मैडकैप को रोकने की कोशिश की थी। शायद दुनिया को अंदाजा नहीं है कि मैडकैप क्या कर सकता है।

WWE WrestleMania में टूटा हैप्पी कॉर्बिन के जीत का सिलसिला

हैप्पी गिमिक में आने के बाद से हैप्पी कॉर्बिन ने कोई मैच नहीं गंवाया था। हालांकि, WrestleMania में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ यह रिकॉर्ड टूट गया। हैप्पी कॉर्बिन उस समय एकदम चौंक गए थे जब मैकइंटायर ने उन्हें हराया था। ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मिली हार ही कॉर्बिन और मैडकैप के बीच हुए झगड़े की असल वजह थी।

दोनों दोस्तों के बीच हुई लड़ाई के बाद अब यह देखना होगा कि सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में मैडकैप मॉस आने वाले समय में क्या करते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि कॉर्बिन WWE में रोमन रेंस को आखिरी बार पिन करने वाले सुपरस्टार हैं और निश्चित ही वो अपने पुराने साथी को सबक सिखाना चाहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...