Create

"फैंस को यह चीज़ पसंद आएगी"- WWE Superstar ने Roman Reigns और The Bloodline को धराशाई करने की जताई इच्छा

WWE सुपरस्टार असल में रोमन रेंस को हराना चाहता है
WWE सुपरस्टार असल में रोमन रेंस को हराना चाहता है
reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस (Madcap Moss) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराने की इच्छा जताई है। दरअसल, रोमन रेंस के पास इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और कोई उन्हें धराशाई नहीं कर पाया है। इसी कारण मॉस चाहते हैं कि उन्हें ट्राइबल चीफ को हराने का मौका दिया जाए।

WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस ने रोमन रेंस को धराशाई करने की इच्छा जताई

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर दो साल हो गए हैं और WrestleMania के बाद से WWE टाइटल भी उनके पास ही है। वो इस समय कंपनी के टॉप पर हैं और उनके ब्लडलाइन फैक्शन ने भी काफी नाम बनाया है। दूसरी ओर मैडकैप मॉस को इस साल जबरदस्त पुश मिला है।

WWE उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में आगे बढ़ा रहा है। मॉस इस साल के Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा भी बने थे। साथ ही वो लगातार SmackDown में दिखाई देते हैं जहां फैंस से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है। Busted Open Radio पोडकास्ट पर बात करते हुए मैडकैप मॉस ने रोमन रेंस और द ब्लडलाइन को धराशाई करने को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि यह उनका लक्ष्य है। उन्होंने कहा,

“आखिर किसी न किसी को तो ब्लडलाइन (रोमन रेंस और द उसोज़) को धराशाई करना होगा। कोई भी चीज़ हमेशा के लिए नहीं रहती है। मैं किसी भी तरह से यह देखना पसंद करूंगा कि मैडकैप मॉस इस चीज़ में एक किरदार निभाएं। मुझे लगता है कि इसी चीज़ पर अभी मेरी नजरें हैं। मेरा भविष्य, जब मैं आगे देखता हूँ तो मैं हर दिन बेहतर होने पर ध्यान देता हूँ। जब हम बात करते हैं कि 'आसमान तक चीज़ें सीमित हैं', तो यहां पर आसमान ब्लडलाइन है। इसी वजह से मैं यह चीज़ देखना चाहूंगा और मुझे लगता है कि WWE यूनिवर्स को भी यह चीज़ पसंद आएगी।

मैडकैप मॉस ने यह भी बताया है कि वो रोमन की बहुत इज्जत करते हैं और मानते हैं कि द ट्राइबल चीफ सही मायने में इस समय गॉड मोड में हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...