"मैं Roman Reigns का सामना करना चाहता हूं" - 32 साल के WWE Superstar ने ट्राइबल चीफ की बादशाहत को लेकर क्या कहा?

WWE में क्या देखने को मिलेगा रोमन रेंस vs मैडकैप मॉस?
WWE में क्या देखने को मिलेगा रोमन रेंस vs मैडकैप मॉस?

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) जिस तरह का प्रदर्शन इस समय कर रहे हैं उसे देखते हुए लगभग हर एक सुपरस्टार उनका सामना करना चाहता है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार मैडकैप मॉस (Madcap Moss) ने रोमन रेंस के चैंपियनशिप रन को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है और खुद भी मैच की मांग की है।

32 साल के मैडकैप मॉस ने हाल ही में KFAN 100.3's Power Trip Morning Show After Party Podcast में हिस्सा लिया था और यहां अलग-अलग मुद्दों पर बात की थी। इस बातचीत के दौरान रोमन रेंस को लेकर बात करते हुए मैडकैप मॉस ने कहा,

"यह लोगों को थोड़ा ज्यादा लग सकता है, क्योंकि वो इस समय ऑल टाइम प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि मैं भी रोमन रेंस का सामना करना चाहता हूं। वो इस समय बिजनेस के टॉप पर हैं और जो उन्होंने पिछले 8-10 सालों में किया है वो काफी जबरदस्त है। पिछले कुछ सालों में तो वो एकदम अलग लेवल पर हैं। वो हर मायने में सबसे अलग हैं, लेकिन किसी को तो उनकी बादशाहत को खत्म करनी होगी। मैं खुद की तरफ देखता हूं और सोचता हूं मैं यह क्यों नहीं कर सकता हूं?

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ दुश्मनी को खत्म करेंगे मैडकैप मॉस?

मैडकैप मॉस WrestleMania 38 के बाद से ही हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ फिउड में शामिल हैं। कॉर्बिन ने मैडकैप मॉस को चोटिल भी किया था, लेकिन मॉस ने जबरदस्त वापसी की थी और Hell in a Cell में हुए मुकाबले में कॉर्बिन को बुरी तरह हराया था। अब दोनों सुपरस्टार्स का सामना इस हफ्ते SmackDown में लास्ट लाफ मुकाबले में होने वाला है।

उम्मीद की जा सकती है इस मैच के साथ ही मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन की दु्श्मनी का भी अंत हो सकता है। आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार रैंडी ऑर्टन चोटिल होने के कारण इस साल एक्शन से दूर रह सकते हैं और इसी वजह से SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाला संभावित मैच भी अब कैंसिल नजर आ रहा है।

इसी वजह से मैडकैप मॉस की नजर SummerSlam जैसे बड़े इवेंट में रोमन रेंस को चैलेंज करने पर होगी। मैडकैप मॉस को अगर यह मुकाबला मिलता है तो उनके लिए यह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links