Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने की सगाई, सोशल मीडिया पर कई तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को दी बड़ी खुशखबरी 

WWE NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज और टीनो सब्बाटेली
WWE NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज और टीनो सब्बाटेली
Subham Pal

Mandy Rose: WWE NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज (Mandy Rose) ने हाल ही में सगाई कर ली और उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है। बता दें, मैंडी ने पूर्व WWE स्टार टीनो सब्बाटेली (Tino Sabbatelli) के साथ सगाई की है। यह जोड़ी करीब 4 साल से डेट कर रही है और इन दोनों सुपरस्टार्स ने साल 2018 में WWE Hall of Fame सेरेमनी के दौरान एक साथ नजर आते हुए अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

बता दें, टीनो सब्बाटेली को साल 2021 में WWE से दूसरी बार रिलीज किया गया था। वहीं, मैंडी रोज इस कंपनी में काफी लंबे समय से NXT विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। मैंडी रोज के सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीर पोस्ट करने के बाद से ही फैंस की तरफ से उन्हें बधाई मिलना शुरू हो चुका है। वहीं, मैंडी रोज ने अपनी सगाई की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो बहुत खुश हैं। भले ही, मैंडी रोज ने टीनो सब्बाटेली के साथ सगाई की बात सार्वजनिक कर दी है लेकिन इस जोड़ी की शादी की तारीख अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

टीनो सब्बाटेली ने WWE NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज को डेट करने को लेकर की बात

youtube-cover

पूर्व WWE NXT स्टार टीनो सब्बाटेली जुलाई के महीने में Sportskeeda के UnSKripted शो पर नजर आए थे और उन्होंने Q&A सेशन के दौरान मैंडी रोज के बारे में खुलकर बात की थी।

टीनो ने इस इंटरव्यू के दौरान डॉ फीदरस्टोन से बात करते हुए कहा-

"आप जानते हैं कि वो (मैंडी रोज) काफी शानदार इंसान हैं। मैं कहना चाहूंगा कि उन्होंने अपना कैरेक्टर काफी अच्छे से प्ले किया है लेकिन वो मैंडी रोज नहीं हैं। वो असल जिंदगी में इससे बिल्कुल अलग हैं। मैं काफी खुशकिस्मत हूं, आप जानते हैं कि वो मुझे हर तरीके से बेहतर बनाने की कोशिश करती हैं। मेरे पास उनकी तारीफ करने के लिए ज्यादा शब्द नहीं हैं लेकिन वो शानदार इंसान हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...