"मैंने यह आपके लिए किया है"- WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने भाई के निधन के बाद उन्हें बड़ी जीत की डेडिकेट

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल
WWE सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल

Mandy Rose: WWE NXT का हैलोवीन हैवॉक (Halloween Havoc) इवेंट बहुत ही शानदार साबित हुआ। इस शो में मैंडी रोज (Mandy Rose) ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए अपने विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया। उन्होंने इस मैच के बाद अपने भाई रिचर्ड (Richard) को ट्रिब्यूट दिया। दरअसल, लगभग दो हफ्ते पहले उनके भाई का अचानक निधन हो गया था। उन्होंने इस जीत को अपने भाई के लिए डेडिकेट किया।

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज ने अपने भाई को जीत समर्पित की

मैंडी रोज ने कुछ समय पहले सभी फैंस को जानकारी दी थी कि उनके भाई रिचर्ड सेकोमैनो (Richard Saccomanno) का 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। वो इस चीज़ से काफी निराश थीं क्योंकि वो अपने भाई के बहुत करीब थीं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने भाई के लिए भावुक संदेश भी दिया था।

मैंडी ने इसी कारण अपनी बड़ी जीत रिचर्ड को डेडिकेट की। उन्होंने NXT के खास इवेंट Halloween Havoc में एल्बा फायर के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में उनपर अपनी NXT विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने का दबाव था। अंत में उन्होंने अपनी साथियों की मदद लेकर फायर का ध्यान भटकाया और फिर अपना फिनिशर रनिंग नी लगाकर जीत हासिल की।

उन्होंने इस जीत के बाद सेलिब्रेशन किया और अपने भाई को जीत डेडिकेट की। उन्होंने इस चीज़ को लेकर एक ट्वीट भी किया। रोज ने इस ट्वीट द्वारा जानकारी दी और बताया कि उन्होंने यह मैच अपने भाई के लिए जीता है। उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"मैंने यह आपके लिए किया है भाई! लव यू रिची, RIP"

यह रहा मैंडी रोज का ट्वीट:

Did this one for you bro 🙏🏻👼❤️ Love you Richie, RIP 💔#Andstill https://t.co/3sksB1QBB7

मैंडी रोज के इस ट्वीट पर फैंस ने भी जमकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने यहां पर मैंडी की तारीफ की वहीं उनके भाई रिचर्ड को दिए ट्रिब्यूट को लेकर भी बात की। खैर, मैंडी रोज को कुछ दिनों बाद बतौर NXT विमेंस चैंपियन एक साल पूरा होने वाला है और यह उनके लिए एक बहुत ही बड़ा कीर्तिमान रहेगा। रोज अगर कुछ और महीनों तक चैंपियन रहीं तो वो इतिहास में सबसे लंबे समय तक विमेंस चैंपियन रहने का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment