"मैं ऐसा नहीं कर पाया"- फेमस WWE Superstar ने मौजूदा चैंपियन के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करने में मिली असफलता को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE स्टार गुंथर को लेकर मैट रिडल का बड़ा बयान
WWE स्टार गुंथर को लेकर मैट रिडल का बड़ा बयान

Gunther & Matt Riddle: WWE में इस समय गुंथर (Gunther) का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन फैंस को खूब पसंद आ रहा है। उन्हें चैंपियन के तौर पर 400 से ज्यादा दिन हो गए हैं। उन्होंने अपने टाइटल रन के दौरान कई रेसलर्स को हराया है। उनके दुश्मन मैट रिडल (Matt Riddle) ने अब बयान देते हुए कहा है कि वो गुंथर से चैंपियनशिप छीनना चाहते थे।

इस हफ्ते WWE के The Bump शो पर मैट रिडल नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने गुंथर को लेकर बात की और बताया कि पहले के मुकाबले उनका आत्मविश्वास बढ़ गया है। उन्होंने यहां गुंथर की शेमस और ड्रू मैकइंटायर पर जीत को लेकर अपनी राय दी। उन्होंने यह भी कहा कि वो गुंथर के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत करना चाहते थे लेकिन यह चीज़ संभव नहीं हो पाई। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि उन्हें (गुंथर) अभी भी खुद को साबित करना है। उनके खिलाफ जीत दर्ज करना बहुत ज्यादा मुश्किल है। इसके अलावा उनके साथी लुडविग काइजर और जियोवानी विंची समेत कई अन्य बड़ी मुश्किलें भी आती हैं।"

उन्होंने आगे कहा,

"अब उनके पास टाइटल है और शेमस, ड्रू मैकइंटायर और मुझे हराने के बाद उनका आत्मविश्वास बढ़ रहा है। मुझे वो व्यक्ति पसंद नहीं है। मुझे उनका हेयरकट, बात करने का तरीका और लुक पसंद नहीं है। हालांकि, वो अंत में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। वो होंकी टोंक मैन का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब हैं। मैं इस रन को रोकने की उम्मीद कर रहा था लेकिन ऐसा नहीं कर पाया।"

आप नीचे उनका इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

Gunther का WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन कैसा रहा है?

गुंथर ने मेन रोस्टर डेब्यू के कुछ महीनों बाद ही रिकोशे को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीत ली थी। इसके बाद से उनका टाइटल रन काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ है। उन्होंने अभी तक बतौर चैंपियन रिकोशे, शिंस्के नाकामुरा, शेमस, रे मिस्टीरियो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, मैडकैप मॉस और मैट रिडल को पराजित किया है।

youtube-cover

उन्होंने WrestleMania 39 में शेमस और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने टाइटल को रिटेन किया था। अभी गुंथर की ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। उनके बीच SummerSlam 2023 में मैच हो सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment