Create

"आप घर पर बैठकर देख रहे हैं"- WWE Superstar ने बड़े इवेंट में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद दिग्गज का बनाया मजाक

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने दिग्गज पर साधा निशाना
WWE सुपरस्टार ने दिग्गज पर साधा निशाना

Mia Yim: WWE सुपरस्टार मिया यिम (Mia Yim) हाल ही में सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) इवेंट का हिस्सा थीं। वो विमेंस WarGames मैच में अहम किरदार निभाते हुए नज़र आईं। आपको बता दें कि अब उन्होंने इस चीज़ को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने साथी WWE सुपरस्टार शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) का मजाक बनाने की कोशिश की है।

WWE सुपरस्टार मिया यिम ने दिग्गज रेसलर शेल्टन बेंजामिन पर मजाकिया अंदाज में साधा निशाना

हाल ही में Survivor Series WarGames का अंत देखने को मिला है। इस इवेंट की शुरुआत ही विमेंस WarGames मैच से देखने को मिली थी। मिया यिम को इस मैच में बहुत ताकतवर दिखाया गया और वो कई अच्छे स्पॉट्स का हिस्सा बनीं। अंत में टीम बियांका ने बड़ी जीत हासिल की। इसी चीज़ को लेकर यिम ने ट्वीट किया।

मिया यिम और शेल्टन बेंजामिन असल जीवन में बहुत अच्छे दोस्त हैं। वो लगातार ट्विटर पर एक दूसरे का मजाकिया अंदाज में विरोध करते हैं। कई बार उन्होंने एक-दूसरे पर निशाना साधा है और यह चीज़ एक बार फिर देखने को मिली। थोड़े समय पहले ही मिया ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो WarGames मैच के दौरान केज में थीं।

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखकर बताया कि वो इस शो का हिस्सा बनने में सफल रहीं लेकिन बेंजामिन घर बैठकर शो देख रहे थे। उन्होंने कहा,

"जब आपको पता चलता है कि आप एक जबरदस्त प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा हैं, वहीं शेल्टन बेंजामिन घर बैठकर इसे देख रहे हैं।"

शेल्टन बेंजामिन WWE इतिहास के सबसे शानदार टेक्निकल रेसलर्स में से एक रहे हैं। उन्हें WWE के मिड-कार्ड डिवीजन में जबरदस्त सफलता मिली है। हालांकि, पिछले कई महीनों से वो WWE टीवी पर अपनी जगह बनाने में संघर्ष कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने 7 और 14 नवंबर को Raw के लगातार दो एपिसोड्स में मैच लड़ा था। उन्होंने इस दौरान ऑस्टिन थ्योरी और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना किया था। इसके बाद वो एक बार फिर एक्शन से दूर हो गए।

दूसरी ओर मिया यिम ने 7 नवंबर 2022 को Raw के एपिसोड में अपना चौंकाने वाला रिटर्न किया था। वो OC फैक्शन का हिस्सा बन गईं और उन्होंने जजमेंट डे के खिलाफ दुश्मनी में जगह बनाई। उम्मीद है कि WWE उन्हें आगे भी इसी तरह से बुक करेगा।

@MiaYim @BeckyLynchWWE both spotting me at the same time and posing ✌️💪 #WarGames #SurvivorSeries 🐐🐐 https://t.co/ilaiAoAhyB

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment