WWE में 8 दिनों में अपनी चैंपियनशिप हारने वाले दिग्गज ने The Rock को मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

द मिज ने दी द रॉक को जन्मदिन की बधाई
द मिज ने दी द रॉक को जन्मदिन की बधाई

WWE सुपरस्टार द मिज (The Miz) ने दिग्गज द रॉक (The Rock) को जन्मदिन की बधाई देते समय कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। पूर्व WWE सुपरस्टार और वर्तमान समय में हॉलीवुड मेगास्टार रॉक ने बीते सोमवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया है। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाने वाले रॉक ने फिल्ड इंडस्ट्री में भी अपनी अच्छी धाक जमाई है।

भले ही मिज भी सिल्वर स्क्रीन पर काम कर चुके हैं, लेकिन वह कभी भी उस लेवल पर नहीं पहुंच चुके जहां आज रॉक पहुंचे हैं। हालांकि, इसके बावजूद मिज लगातार ऐसे काम करते रहते हैं जिससे उनकी एक्टिंग स्किल दिखती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने रॉक को इस तरह जन्मदिन की बधाई दी है कि लोग हंसेंगे भी और कन्फ्यूज भी रहेंगे। मिज ने ट्विटर पर एक ऐसी फोटो डाली है जिसमें वह रॉक के कपड़े पहने हैं और उन्होंने खुद को उसी तरह गंजा भी किया हुआ है।

आपको बता दें कि द रॉक और द मिज दोनों ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं। दोनों ने साथ में रिंग भी शेयर किया हुआ है। इसके अलावा मिज जब आखिरी बार वर्ल्ड चैंपियन बने थे, तो सिर्फ 8 दिन में अपनी चैंपियनशिप हार गए थे।

WWE लैजेंड द रॉक ने बताया कैसे हुई थी उनके माता-पिता की मुलाकात

भले ही लोगों द्वारा काफी चाहे जाने वाले रॉक अपनी खुशी को सबसे सामने नहीं लाते, लेकिन 50वें जन्मदिन पर उन्होंने ऐसा किया है। NBC के कॉमेडी शो यंग रॉक जो कि हर मंगलवार को आता है में रॉक ने बताया है कि कैसे उनका जन्म हुआ था। ग्रेट वन ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनके पैरेंट्स को मिलने से मना किया गया था और इसी कारण उनका जन्म हुआ था।

उन्होंने कहा, मेरे पैरेंट्स की मुलाकात तब हुई थी जब मेरे पिता के टैग टीम पार्टनर मेरे दादा थे। उन्होंने अपने रिश्ते को तब तक सीक्रेट रखा था जब तक कि पकड़े नहीं गए थे और इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से मिलने से मना कर दिया गया। हालांकि, मेरी मां के पास इसका उपाय था और वह प्रेगनेंट हो गईं। मेरा जन्म हुआ और बाकी सब इतिहास है।

मंगलवार का यंग रॉक एपिसोड भी WWE सेंट्रिक एपिसोड है जो 1996 में हुआ था। शो में युवा रॉक को स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, ट्रिपल एच और द अंडरटेकर जैसे दिग्गजों से पहली बार मिलते हुए दिखाया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now