WWE रिंग में 65 दिन बाद पूर्व चैंपियन ने धमाकेदार वापसी कर मचाया बवाल, 2 Superstars को किया धराशाई

Pankaj
WWE Raw में हुआ शानदार मुकाबला
WWE Raw में हुआ शानदार मुकाबला

Montez Ford: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। मोंटेज़ फोर्ड (Montez Ford) ने लगभग 65 दिन बाद WWE में अपना पहला मैच लड़ा। द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (The Street Profits) ने इस हफ्ते अल्फा अकादमी (Alpha Academy) को शानदार मुकाबले में हराया।

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने लंबे समय बाद WWE रिंग में मैच लड़ा। बैकस्टेज इंटरव्यू में दोनों सुपरस्टार्स ने वापसी पर खुशी जताई। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने कहा कि अब WWE में कई चीजों में बदलाव हो गया है। इसके बाद अल्फा अकादमी ने एंट्री की और अपनी बात रखी।

अल्फा अकादमी ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पर निशाना साधा। दोनों टीम्स के बीच बहुत बहस देखने को मिली। इसके बाद मैच का ऐलान भी कर दिया गया। मैच भी शानदार रहा। मुकाबले में ओटिस ने रेफरी का ध्यान भटकाने की कोशिश की थी। हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिली। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के दोनों सुपरस्टार्स ने ओटिस को धराशाई कर दिया। अंत में फोर्ड ने फ्रॉम द हैवन्स मूव चैड गेबल को लगाया और मैच जीत लिया।

WWE सुपरस्टार मोंटेज़ फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस का जबरदस्त प्रदर्शन

एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड को फैंस का जबरदस्त समर्थन इस बार मिला। फोर्ड पांव में इंजरी के कारण एक्शन से बाहर चल रहे थे। 24 सितंबर को लाइव इवेंट में इन दोनों टीम्स के बीच ही मुकाबला हुआ था। इस मैच के दौरान ही फोर्ड के पांव में चोट लग गई थी। ये इवेंट कनाडा में हुआ था।

Raw का टैग टीम डिवीजन बहुत कमजोर इस समय दिखाई दे रहा है। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की वापसी से अब टैग टीम डिवीजन मजबूत हो जाएगा। कुछ हफ्ते से मैट रिडल और इलायस भी टैग टीम में काम कर रहे हैं। अगले हफ्ते इन दोनों का मुकाबला अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज़ के साथ होगा। द उसोज़ को आगे जाकर चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स भी अब टक्कर दे सकते हैं।

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टैग टीम डिवीजन में अभी तक शानदार काम किया हैं। WWE द्वारा आगे इनके ऊपर भरोसा जताया जा सकता है। ये दोनों सुपरस्टार आसानी से द उसोज़ की बादशाहत खत्म कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment