WWE Night of Champions में हारने वाले फेमस Superstar के फ्यूचर को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए क्या होगा फ्री एजेंट का भविष्य?

mustafa ali future update
फेमस सुपरस्टार के फ्यूचर पर आया बड़ा अपडेट

WWE: WWE Night of Champions 2023 में मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) को चैलेंज किया, लेकिन उन्हें संघर्षपूर्ण मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। अब अली ने कंपनी में अपने भविष्य को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

आपको बता दें कि अली इस हफ्ते NXT में वेस ली और टायलर बेट ने टीम बनाकर डायड के साथ टैग टीम मैच लड़ा। इसी दौरान मुस्तफा अली को भी देखा गया, जिन्होंने मैच के दौरान कमेंट्री की थी। उन्होंने कमेंट्री के दौरान बताया कि वो अब एक फ्री एजेंट हैं और NXT समेत किसी भी ब्रांड पर जा सकते हैं।

ये बातें इशारा कर रही हैं कि अली आने वाले समय में NXT में कई मौकों पर अपीयरेंस देते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस टैग टीम मैच में ली और बेट की जीत के बाद The Schism और क्रीड ब्रदर्स के बीच एक खतरनाक ब्रॉल देखा गया। इस बीच जो गेसी ने मौके का फायदा उठाकर ली पर अटैक कर दिया, लेकिन अगले ही पल मुस्तफा अली उनके बचाव में आगे आए।

WWE में अब तक कोई चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं Mustafa Ali?

मुस्तफा अली ने साल 2016 में WWE में कदम रखा था, यानी इस प्रमोशन में काम करते हुए उन्हें करीब 7 साल हो चुके हैं, लेकिन ये बेहद चौंकाने वाली बात है कि NXT से मेन रोस्टर तक का सफर तय करने के दौरान वो कभी चैंपियन नहीं बन पाए हैं।

उन्होंने एक समय पर क्रूज़रवेट डिविजन में धमाल मचाया हुआ था, लेकिन मेन रोस्टर पर आने के बाद उन्हें केवल संघर्ष करना पड़ा है। उन्हें मेन रोस्टर पर रेट्रीब्यूशन का लीडर भी बनाया गया, लेकिन उससे उनके कैरेक्टर को कोई फायदा नहीं मिला।

अली अब तक आईसी के अलावा यूएस चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज कर चुके हैं। वो कई बार खुद को एक बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में साबित कर चुके हैं, इसके बावजूद आज तक उन्हें कोई चैंपियनशिप जीत ना मिलना बेहद चौंकाने वाला विषय है। अब केवल उम्मीद ही की जा सकती है कि फ्री एजेंट बनने के बाद उनकी बुकिंग में सुधार जरूर देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now