Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार बने पिता, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर फैंस को दी खुशखबरी

WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई
WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) पिता बन गए। उनकी पत्नी उजमा आलम ने बेटी को जन्म दिया। ट्विटर के जरिए अली ने ये खबर अपने फैंस को बताई। अली ने खास कैप्शन भी इस बार दिया। अली ने ये बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम दुआ रखा है। अली की ये तस्वीर बहुत ही शानदार लग रही है। अली ने अपनी बेटी को गोद में पकड़ा हुआ है और उनके चेहरे में खास मुस्कान नजर आ रही है।

we named her Dua because we prayed really hard for her. https://t.co/tHxpow8z4D

WWE में अभी तक मुस्तफा अली ने शानदार काम किया

WWE ड्राफ्ट में इस बार अली को ब्लू ब्रांड में शिफ्ट किया गया। WWE में अली का करियर अभी तक शानदार रहा है। रिंग में काफी अच्छा काम कर उन्होंने फैंस का दिल जीता। साल 2019 में अली ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद ही उनका पहला बड़ा मैच पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन के साथ हुआ था। इस मैच में अली की हार हो गई थी लेकिन बेहतरीन परफॉर्मेंस उन्होंने दी थी। WWE भी काफी प्रभावित अली के इस प्रदर्शन से हुआ था और फिर उन्हें पुश दिया गया। अली ने इसके बाद कुछ अच्छे मैच लड़े।

पिछले महीने Crown Jewel पीपीवी में अली का शानदार मुकाबला सऊदी अरब में मंसूर के साथ हुआ था। इस मैच में अली को हार का सामना करना पड़ा था। अली WWE में काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। अली को साल 2016 में WWE ने साइन किया था। इसके बाद अली ने क्रूजरवेट एक्सक्लूज़िव शो 205 लाइव में परफॉर्म किया।

ब्लू ब्रांड में इस बार अली को ड्राफ्ट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि WWE द्वारा अली को पुश दिया जाएगा। ब्लू ब्रांड में इस समय बड़े सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। रोमन रेंस और द उसोज टॉप के सुपरस्टार्स ब्लू ब्रांड में हैं। अली को अगर पुश दिया जाएगा तो फिर वो टाइटल पिक्चर में भी नजर आएंगे। रोमन रेंस के साथ अगर उनका मुकाबला होगा तो फिर मजा आएगा। अली को काफी फायदा फ्यूचर मिलेगा। वैसे मिड कार्ड में इस समय अली काम कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...