न्यूजीलैंड की 2 मस्जिदों में हुई भीषण गोलीबारी के बाद WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली की प्रतिक्रिया सामने आई

Enter caption

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च शहर में सुबह दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी की घटना ने पूरी दुनिया को दहलाकर रख दिया। गोलीबारी में दर्जन भर से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है कि इस घटना में कितने लोग की मौत हुई है।

दुनिया भर के लोग इस जघन्य घटना के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने भी इस हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "क्राइस्टचर्च की मस्जिद में हुई गोलीबारी की घटना और हमले में गई लोगों की जान, इस बात की ओर इशारा करती है कि नफरत क्या करवा सकती है। नफरत का प्रोपेगेंंडा बंद होना चाहिए।"

हमले के बाद क्राइस्टचर्च के मेयर ने कहा कि शहर में पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही है। क्राइस्टचर्च के मेयर लिएन डैलजील ने कहा, "हालात को पूरी तरह से काबू में करने के लिए पुलिस पूरी ताकत के साथ लगी हुई है। अभी गोलीबारी को लेकर कई तरह की अटकलें सामने आ रही हैं। हमें पुलिस पर भरोसा रखना चाहिए।"

इसके अलावा न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिन्डा अर्डर्न ने इसे न्यूजीलैंड के इतिहास का सबसे काला दिन कहा। उन्होंने कहा है कि न्यूज़ीलैंड में इस प्रकार की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। पुलिस ने जानकारी दी है कि अभी 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनमें 3 पुरुष और 1 महिला बताई जा रही हैं।

जिस समय 'अल नूर मस्जिद' में गोलीबारी हुई, वहां पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कई सारे खिलाड़ी मौजूद थे। हालांकि ये सभी खिलाड़ी पूरी तरह से ठीक हैं। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को कैंसल कर दिया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं