Create

WWE से रिलीज की मांग करने वाले फेमस Superstar के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा 

WWE में काफी समय से टीवी पर नहीं दिख रहे हैं मुस्तफा अली
WWE में काफी समय से टीवी पर नहीं दिख रहे हैं मुस्तफा अली

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) के कॉन्ट्रैक्ट में एक साल का समय बचा हुआ है। वर्तमान समय में कंपनी में अपने काम से नाखुश स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार लगातार अपनी रिलीज के लिए आवाज उठा रहे हैं। फिलहाल कंपनी की ओर से इस मुद्दे पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अपने इस सुपरस्टार को जाने नहीं देना चाहते हैं।

एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक मुस्तफा अली के कॉन्ट्रैक्ट में अभी एक साल से अधिक का समय बचा हुआ है। गौरतलब है कि अब तक उनके कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने की वास्तविक तारीख किसी को नहीं पता है।

बीते महीने की 16 तारीख को मुस्तफा ने पहली बार एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने रिलीज की मांग की थी। WWE Royal Rumble से ठीक पहले एक बार फिर उन्होंने अपने रिलीज की मांग की थी और इस बार भी WWE की ओर से उनके ट्विटर पोस्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई दी गई।

WWE करियर में कोई चैंपियनशिप नहीं जीत सके हैं मुस्तफा अली

done playin’armbar counter x @DeanAllmark modified bow and arrow training partner @SabinGauge https://t.co/qnvoQbwo5k

मुस्तफा अली ने 2016 में कंपनी ज्वाइन किया था और उन्हें पहले क्रूजरवेट डिवीजन में रखा गया था। 205 लाइव में अपने समय में उन्होंने चेयरमैन विंस मैकमैहन का ध्यान खींचा था और SmackDown में आए थे। इसके बाद उन्हें कई स्टोरीलाइंस में इस्तेमाल किया गया था, लेकिन अंत में उन्हें हटा लिया गया था।

मुस्तफा को जब रेट्रीब्यूशन का लीडर बनाया गया था तभी उन्होंने अपना बेस्ट काम किया था। हालांकि, यह स्टोरीलाइन भी अधिक समय तक नहीं चली थी और शुरुआत से लेकर ही फैंस ने इस पर सवाल खड़े किए थे। बाद में कंपनी ने इस स्टोरीलाइन को रोक दिया और इस ग्रुप को पूरी तरह से अलग कर दिया।

मुस्तफा अली को इसके बाद मंसूर के साथ टैग टीम का हिस्सा बनाया गया था और फिर उन्होंने मंसूर से धोखा करके उनके साथ WWE Crown Jewel 2021 के लिए मैच सेट किया था। Crown Jewel में मंसूर की जीत के साथ ही फिउड समाप्त हो गई थी और मुस्तफा को टेलीविजन से हटा दिया गया था। मुस्तफा ने पिछले साल अक्टूबर में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment