"मैं वहां आकर आपके लिए परफॉर्म करना चाहता हूं" - फेमस WWE Superstar ने भारत में मौजूद फैंस को दिया खास संदेश

मुस्तफा अली भारत में परफॉर्म करना चाहते हैं
मुस्तफा अली भारत में परफॉर्म करना चाहते हैं

WWE: WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने हाल ही में भारत में अपने फैंस को दिल छू लेने वाला संदेश दिया। मुस्तफा अली का असली नाम आदिल आलम (Adeel Alam) है और उनका जन्म बोलिंगब्रुक, इलिनॉय में हुआ था। मुस्तफा अली के पिता पाकिस्तानी जबकि माता भारतीय हैं। बता दें, अली ने 2016 क्रूजरवेट क्लासिक और 2022 SmackDown वर्ल्ड कप टूर्नामेंट्स में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था।

हालांकि, मुस्तफा अली का भारतीय विरासत के प्रति भी झुकाव है। मुस्तफा अली ने Sportskeeda Wrestling के रिजू दासगुप्ता को दिए इंटरव्यू में भारत के बारे में बात करते हुए कहा-

"भारत में मौजूद फैंस के लिए मेरे दिल में प्यार है। मुझे लगता है कि लोग इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। वो हमेशा मेरे मुस्तफा और आधा पाकिस्तानी होने के बारे में बात करते हैं। मैं भारत से भी हूं। मेरी मां का जन्म नई दिल्ली में हुआ था। वहां आज भी मेरा परिवार मौजूद है। मैं बचपन में वहां कई बार गया था। मुझे उम्मीद है कि WWE आने वाले दिनों में भारत का दौरा करेगी। मैं आपके लिए परफॉर्म करना पसंद करूंगा। मैं मुझे भारत में मौजूद फैंस से मिल रहे प्यार और सपोर्ट की काफी कद्र करता हूं।
youtube-cover

मुस्तफा अली WWE में पिछले कुछ मैचों से अनडिफिटेड रहे हैं

मुस्तफा अली को 3 अप्रैल को हुए WWE Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही मुस्तफा अली ने WWE टीवी पर लगातार 3 मैच जीतकर अनडिफिटेड स्ट्रीक कायम कर ली है। बता दें, मुस्तफा अली ने 24 अप्रैल को हुए Raw में चैड गेबल को हराया था। इसके अगले हफ्ते WWE Main Event में उन्होंने अकीरा टोजावा को हराया था।

वहीं, 8 मई को हुए WWE Raw के एपिसोड में उन्हें ओटिस के खिलाफ मैच में जीत मिली थी। मुस्तफा अली को हालिया WWE ड्राफ्ट में किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनाया गया। मुस्तफा अली फ्री एजेंट होने की वजह से Raw और SmackDown दोनों ब्रांड्स में नज़र आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now