Create

WWE से रिलीज की मांग करने वाले फेमस Superstar ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी धमकी

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने कंपनी से रिलीज की मांग कर ली है
WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने कंपनी से रिलीज की मांग कर ली है

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को संदेश देते हुए उन्हें धमकी दी है। अपने इस ट्वीट में मुस्तफा अली ने लिखा कि वो सभी को वार्निंग दे रहे हैं और जैसे ही चीज़ें ठीक हो जाएंगी तो वो फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स का बुरा हाल कर देंगे। देखा जाए तो मुस्तफा अली ने अपने इस ट्वीट के जरिए बहुत बड़ा दावा किया है और यह देखना रोचक होगा कि वो अपने दावे पर कितना खरा उतर पाते हैं।

a humble and fair warning,as soon as all this gets sorted, im gonna absolutely body all of your faves.

बता दें, मुस्तफा अली ने काफी समय पहले WWE से रिलीज की मांग की थी लेकिन उन्हें कंपनी ने अभी रिलीज नहीं किया है और ऐसा लग रहा है कि WWE छोड़ने के लिए मुस्तफा अली को उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का इंतजार करना पड़ सकता है। अली ने अपने घर में नन्हे मेहमान के जन्म की वजह से WWE से कुछ दिनों की छुट्टी मांगी थी, हालांकि, वो नंवबर 2021 के बाद से ही टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं।

बता दें, मुस्तफा अली को नए गिमिक में इस्तेमाल किये जाने की तैयारी चल रही थी लेकिन बड़े अधिकारियों को शक था कि इस गिमिक को ज्यादा सफलता नहीं मिलेगी और इस वजह से प्लान कैंसिल कर दिया गया था। रिपोर्ट्स की माने तो अली की विंस मैकमैहन के साथ बहस भी हो गई थी और वो तभी से टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं।

क्या मुस्तफा अली की WWE टेलीविजन पर वापसी हो पाएगी?

मुस्तफा अली टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं और शायद यही वजह है कि अली द्वारा रिलीज की मांग किये जाने के बाद भी WWE ने उन्हें रिलीज नहीं किया है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी मुस्तफा अली को टेलीविजन पर वापसी करते हुए देखना चाहती है।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मुस्तफा अली WWE में वापसी करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं। यही कारण है कि इस बात की संभावना काफी कम है कि कंपनी अली को WWE टेलीविजन पर वापसी कराने में कामयाब हो पाएगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment