Create

WWE से रिलीज की मांग करने वाले दिग्गज ने किया चौंकाने वाला बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, सोशल मीडिया पर डाली जबरदस्त तस्वीर

जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं मुस्तफा अली
जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं मुस्तफा अली

मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने जनवरी में ही खुद को WWE से रिलीज करने की मांग की थी, लेकिन कंपनी ने इसे स्वीकार नहीं किया था। पिछले साल से ही मुस्तफा अली को रिंग में नहीं देखा गया है। रिंग में नहीं दिखने के बावजूद अली जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने अगले कदम के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। अली ने बहुत ही जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

हालिया हफ्तों में अपने सोशल मीडिया के जरिए कई विवादित चीजों के संकेत देने के बाद अब अली ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके शरीर में आया जबरदस्त बदलाव दिखाई दे रहा है। 36 साल के अली ने ट्विटर पर फैंस के साथ अपनी नई फिजिक को शेयर किया है।

एक समय ऐसा था जब अली को क्रूजरवेट डिवीजन में सबसे आगे माना जात था, लेकिन अब वह एकदम से पिछड़ गए हैं। WWE के साथ समय समाप्त होते ही उनके करियर में बड़ा बदलाव आ सकता है।

WWE Royal Rumble में आने से मुस्तफा अली ने किया था इंकार

जनवरी में अली द्वारा रिलीज की मांग करने के बाद कंपनी ने उन्हें Royal Rumble मैच में जोड़ने का निर्णय लिया था। हालांकि, अली ने साफ तौर पर कह दिया था कि वह इस मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं और उन्हें केवल अपनी रिलीज चाहिए। वह लगातार अपने कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। अली को कंपनी से छुटकारा पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि उनके वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट में दो साल से अधिक का समय बचा हुआ है।

आखिरी बार अली को अक्टूबर 2021 में WWE में परफॉर्म करते हुए देखा गया था। इसके बाद उन्होंने दो महीनों का ब्रेक ले लिया था और फिर अपने रिलीज की मांग करने लगे। हाल ही में अली एक बेटी के पिता बने हैं और उन्होंने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए कंपनी से कुछ समय का ब्रेक लिया था। ऐसा प्रतीत होता है कि पर्सनल लाइफ में हुए इस बदलाव का असर उनके प्रोफेशनल लाइफ में भी देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment