Create
Notifications

WWE के फेमस Superstar ने AEW रेसलर के साथ मैच की वीडियो शेयर की, ट्विटर पर फैंस ने की जमकर तारीफ

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने AEW स्टार के साथ मैच की वीडियो शेयर की
WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने AEW स्टार के साथ मैच की वीडियो शेयर की
reaction-emoji
Neeraj sharma

Mustafa Ali: WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मौजूदा AEW सुपरस्टार बडी मैथ्यूज़ (Buddy Mathews) के खिलाफ मैच के बारे में बात की। अली ने काफी समय टीवी प्रोग्रामिंग से दूर रहने के बाद आखिरकार जनवरी में कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग की थी।

उन्होंने कुछ समय पहले ही WWE टीवी पर अपना रिटर्न किया था, जिसके बाद वो थ्योरी के साथ यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने। इस बीच Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में उनका मैच भी हुआ। आपको याद दिला दें कि Hell in a Cell, अली के होमटाउन, शिकागो में आयोजित हुआ था, लेकिन वो चैंपियनशिप मैच में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।

उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी के साथ मैच की हाइलाइट्स की वीडियो शेयर की। ये मैच 4 साल पहले 205Live में हुआ था। अब बडी मैथ्यूज़, AEW को जॉइन कर चुके हैं, जहां वो हाउस ऑफ ब्लैक नाम के फैक्शन के मेंबर हैं।

WWE फैंस ने मुस्तफा अली के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी

प्रो रेसलिंग फैंस जानते हैं कि मुस्तफा अली और बडी मैथ्यूज़ कितने अच्छे इन-रिंग परफॉर्मर्स हैं। काफी फैंस ने उनके मैच की तस्वीर शेयर की और कहा कि वो 205Live के इतिहास का सबसे धमाकेदार मैच रहा था।

@AliWWE The best match of the 205 Live era.

"ये 205Live एरा का सबसे अच्छा मैच रहा।"

@AliWWE Back when 205 Live was doing bangers weekly!

"ये वो समय था जब 205Live में हर हफ्ते एक से बढ़कर एक मैच देखने को मिल रहे थे।"

@AliWWE Best match in 205 live history, and one of the most underrated of this decade!

"205Live के इतिहास का सबसे अच्छा मैच और इस दशक के सबसे अंडररेटेड मैचों में से एक।"

@AliWWE Great match, hey @wwe you can still have great matches like this so long as you have Mustafa Ali on the show! The dude is super talented and it's his time to shine! Let's make this happen!

"ये अच्छा मैच था। मैं WWE से कहना चाहूंगा कि अली के रहते कंपनी को और भी धमाकेदार मैच मिल सकते हैं। अली बहुत टैलेंटेड हैं और ये उनके छाने का समय है।"

आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि WWE उन्हें किस तरीके से बुक करती है और ये भी देखने योग्य बात होगी कि क्या उन्हें SummerSlam 2022 के लिए किसी बडी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जाता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...