Create

WWE से रिलीज की मांग करने वाले फेमस Superstar ने की धमाकेदार वापसी, 272 दिनों बाद जीता पहला मैच

WWE Raw में आखिरकार हुई मुस्तफा अली की वापसी
WWE Raw में आखिरकार हुई मुस्तफा अली की वापसी
Prajwal Tripathi

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में थ्योरी (Theory) ने मिज (Miz) के स्पेशल शो में हिस्सा लिया। मिज़ ने थ्योरी की तारीफ की और इस बीच मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने धमाकेदार वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया। बता दें कि मुस्तफा अली ने WWE के मालिक विंस मैकमैहन से बहस के बाद पब्लिकली अपनी रिलीज की मांग कर दी थी।

भले ही थ्योरी WrestleMania 38 में पैट मैकेफी से हार गए थे, लेकिन WWE अभी भी उन्हें पुश दे रहा है और वो फिन बैलर को हराते हुए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब हुए। इसके अलावा बहुत लंबे समय बाद विंस मकमैहन ने किसी सुपरस्टार को फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन बताया ।

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में मुस्तफा अली ने वापसी कर थ्योरी को चुनौती दी। 6 महीने के बाद वापसी कर रहे सुपरस्टार ने WWE से जाने का मन बना लिया था लेकिन WWE ने उनकी इस मांग को नकार दिया था।

Looks like @AliWWE made his intentions clear, @austintheory1!#WWERaw https://t.co/cYAJmi0nvF

अली ने थ्योरी को चुनौती जरूर दी, लेकिन चैंपियन ने ठुकरा दिया। मिज ने उनके रिलीज की मांग करने वाले बयान का भी जिक्र किया। बाद में मिज और मुस्तफा अली का मुकाबला भी Raw में देखने को मिला।

WWE में मुस्तफा अली ने 272 दिनों बाद जीता अपना पहला मुकाबला

Some things never change........@NXTCiampa breaking our hearts on #WWERaw. https://t.co/JyDBD1tOIu

मुस्तफा अली ने वापसी के बाद मैच भी लड़ा और दो बार के पूर्व WWE चैंपियन द मिज को हराया। आपको बता दें कि मुस्तफा अली की यह WWE में 272 दिनों में पहली जीत है, इससे पहले उन्हें जीत जुलाई 2021 में एक टैग टीम मुकाबले में जीत मिली थी। इसके बाद ब्रेक पर जाने से पहले उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ रहा था।

द मिज जब वापस जा रहे थे तभी स्टेज पर पीछे से सिएम्पा ने उनके ऊपर हमला कर दिया। कई सालों बाद सिएम्पा ने हील टर्न लिया। सिएम्पा ने NXT में हील के रूप में बहुत अच्छा काम किया था और NXT चैंपियन बनने में भी कामयाब हुए थे। निश्चित ही अब WWE में अली और सिएम्पा के बीच फिउड देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...