WWE में मौजूद पाकिस्तानी रेसलर ने जबरदस्त बॉडी बनाकर चौंकाया, लुक देखकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

Pankaj
WWE Raw में अली ने अक्टूबर में दिखाया था जलवा
WWE Raw में अली ने अक्टूबर में दिखाया था जलवा

Mustafa Ali: WWE में मौजूद पाकिस्तानी मूल के रेसलर मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने ट्विटर पर एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल आप उनकी फीजिक देखकर हैरानी में पड़े सकते हैं। 17 अक्टूबर, 2022 को रॉ (Raw) के एपिसोड में अली ने इन-रिंग वापसी की थी।

सैथ रॉलिंस के सैगमेंट वो नजर आए थे। उस समय रॉलिंस के पास यूएस चैंपियनशिप थी। इसके बाद रॉलिंस और अली के बीच बवाल भी देखने को मिला। ये पक्का था कि सैथ और अली के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। कंपनी ने अंत में प्लान को बदल दिया। WWE Survivor Series WarGames में सैथ रॉलिंस का मुकाबला बॉबी लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी के साथ हुआ था। ऑस्टिन थ्योरी ने ये मैच जीता और यूएस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

WWE यूनिवर्स को अब चिंता हो रही है। अली को बॉबी लैश्ले, ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस के खिलाफ लगातार हार का सामना करना पड़ा था। फैंस को लग रहा है कि अब उनका करियर कहीं फिर से अधर में ना लटक जाए।

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने पोस्ट की शानदार तस्वीर

खैर इस बीच अली ने अपनी फीजिक पर बहुत काम किया है। खासतौर पर अपनी मसल्स पर उन्होंने बहुत ध्यान दिया। जिम की एक तस्वीर उन्होंने हाल ही में साझा की। तस्वीर देखकर साफ लग रहा है कि वो जिम में बहुत पसीना बहा रहे हैं।

वापसी के बाद अली को कंपनी ने थोड़ा पुश जरूर दिया था। Raw के मेन इवेंट में भी वो नज़र आए। अली को जिस हिसाब से पुश मिलना चाहिए था वो अभी तक नहीं मिला। इस बारे में खुद कई बार वो अपनी बात रख चुके हैं। अली की राइवलरी अब आगे किसके साथ शुरू होगी ये देखने वाली बात होगी। अगर उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली तो फिर आगे जाकर नुकसान भी हो सकता है। वैसे ट्रिपल एच अब हर रेसलर के साथ एक प्लान के तहत काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि उन्होंने मुस्तफा के लिए भी अच्छा प्लान तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।