Create

WWE Survivor Series में टीम SmackDown में जगह नहीं मिलने पर पूर्व चैंपियन ने जताई नाराजगी

WWE Survivor Series में नेओमी टीम SmackDown में जगह बनाना डिजर्व करती हैं
WWE Survivor Series में नेओमी टीम SmackDown में जगह बनाना डिजर्व करती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार नेओमी (Naomi) को हाल ही में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था और उम्मीद थी कि पूर्व विमेंस चैंपियन होने के नाते उन्हें इस साल Survivor Series में SmackDown की टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि, नेओमी को इस टीम में जगह नहीं मिली और इस टीम में उनकी जगह हाल ही में ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने वाली आलिया (Aliyah) को दे दी गई है। अब नेओमी ने इस चीज़ पर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।

बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर Survivor Series के लिए SmackDown विमेंस टीम की घोषणा की गई थी। इस टीम में साशा बैंक्स, शायना बैजलर, शॉट्जी ब्लैकहार्ट, नटालिया और आलिया को शामिल किया गया है। अगर नेओमी वर्तमान समय में सोन्या डेविल के साथ फ्यूड का हिस्सा नहीं होती तो उन्हें भी इस टीम में जरूर शामिल किया जाता।

क्या WWE Survivor Series में SmackDown की विमेंस टीम में एकजुटता रहेगी?

WWE Survivor Series में ब्लू ब्रांड की टीम का सामना Raw की बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, कार्मेला और क्वीन जेलिना से होगा। इन दोनों टीम्स में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स शामिल हैं जिनके बीच अपने-अपने ब्रांड्स में फ्यूड जारी है। SmackDown में कुछ समय पहले साशा बैंक्स और शॉट्जी ब्लैकहार्ट के बीच फ्यूड शुरू हुआ था। शॉट्जी ने हाल ही में हील टर्न लिया था और पिछले हफ्ते SmackDown में उन्होंने अपना टैंक भी त्याग दिया था।

Raw में लिव मॉर्गन के साथ कार्मेला और जेलिना वेगा भी मौजूद हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के अतीत में लिव मॉर्गन के साथ दुश्मनी रह चुकी है। इसके अलावा कार्मेला और जेलिना हाल ही में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की नंबर वन कंटेंडर बनी हैं इसलिए वो शायद ही वर्तमान चैंपियन रिया रिप्ली के साथ टीम के रूप में काम करेंगी।

Survivor Series में अक्सर ही धोखे मिलते हैं और ऐसा लग रहा है कि इन दोनों टीम्स में मौजूद सुपरस्टार्स शायद ही टीम के रूप में काम कर पाएंगे। इस वजह से Survivor Series के लिए रोमांच काफी ज्यादा बढ़ चुका है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...