Create

WWE SmackDown में खतरनाक चोट लगने के बाद दिग्गज के नाक की हुई सर्जरी, सोशल मीडिया पर हेल्थ को लेकर दिया अपडेट

Pankaj
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया

Natalya: पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में दिग्गज नटालिया (Natalya) की नाक टूट गई थी। नटालिया ने अब इस पर अपना अपडेट दिया है। हालांकि फैंस के लिए बुरी खबर भी है। नटालिया को अब अपने नाक की सर्जरी करानी पड़ी। इसका मतलब है कि वो अब कुछ समय तक रिंग में नज़र नहीं आएंगी।

WWE दिग्गज नटालिया ने अपनी सर्जरी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में WWE सुपरस्टार शायना बैज़लर के साथ नटालिया का सिंगल्स मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। इस मुकाबले में बहुत एक्शन देखने को मिला। मैच खत्म होने के बाद शायना ने अपने घुटने से नटालिया के मुंह पर हमला किया। जिस कारण उनकी नाक टूट गई थी। नटालिया ने ट्विटर के जरिए अब अपडेट दिया। उन्होंने एक खास तस्वीर अपनी पोस्ट की।साथ ही कैप्शन में लिखा,

सर्जरी के बाद मेरी नाक एकदम सही जगह पर आ गई है। मुझे अपनी नाक का शेप बहुत पसंद है। अच्छी बात है कि वो उसी जगह पर रहेगी। सभी का धन्यवाद। दोबारा सांस लेने के लिए तैयार हूं।
We moved my dislocated nose back to the center of my face where it belongs!! I love the shape of my nose and it will stay the same, thank goodness! Can finally breathe again🙏 Pain is beauty! LFG! 😂 https://t.co/V6zZTivjHQ

नटालिया ने अभी तक WWE में बहुत अच्छा काम किया। विमेंस डिवीजन के दिग्गजों में उनका नाम शामिल हैं। WWE में हजार से ज्यादा मैच वो लड़ चुकी हैं। मौजूदा रोस्टर में भी सबसे सीनियर सुपरस्टार के रूप में उनका जलवा दिख रहा है। उनकी वजह से युवा सुपरस्टार्स को फायदा मिल रहा है। कंपनी ने भी उन्हें खास जिम्मेदारी दे रखी है।

जल्द ही नटालिया रेसलिंग को अलविदा भी कहेंगी। इससे पहले शायद WWE द्वारा उन्हें तगड़ा पुश दिया जाएगा। इस समय युवा सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने का काम नटालिया कर रही हैं। फैंस उनका एक चैंपियनशिप रन देखना चाहते हैं। WWE ने जरूर उनके लिए प्लान तैयार किया होगा। फिलहाल अब ये देखना होगा कि नटालिया रिंग में कब वापसी करेंगी। इतनी जल्दी उनकी वापसी नहीं होगी ये बात पक्की है। अब उन्हें कुछ महीने शायद रेस्ट की जरूरत होगी। नटालिया अपनी वापसी के बारे में जल्द ही फैंस को अपडेट जरूर देंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment